रंगदारी की मांग सहित हरवे हथियार से लैस होकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुऐ पीड़ित किराना व्यवसायी ने दिया नगर थानाध्यक्ष को शिकायत पत्र

 रंगदारी की मांग सहित हरवे हथियार से लैस होकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुऐ पीड़ित किराना व्यवसायी ने दिया नगर थानाध्यक्ष को शिकायत पत्र


जनक्रांति कार्यालय से ब्यूरो चीफ अर्णव आर्य की रिपोर्ट


प्राथमिकी दर्ज करवाने की पीड़ित किराना व्यवसायी ने लगाया प्रेस प्रतिनिधि से गुहार 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 06 जून,2022) । समस्तीपुर जिला के गोला बाजार निवासी मनोज कुमार ने नगर थानाध्यक्ष, समस्तीपुर को एक आवेदन पत्र  प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर दिया है। 
उपरोक्त आवेदन में पीड़ित ने कहा है कि मैं मनोज कुमार उम्र 48 वर्ष पिता स्व स्व० सुरेन्द्र साह- मुहल्ला - गोला बाजार चौक, थाना -नगर, जिला - समस्तीपुर का निवासी हूं।आगे श्रीमान से निवेदन पूर्वक कहना यह है कि दिनांक 26 मई 2022 को संध्या 7:30 बजे में जब मैं अपने किराना दुकान पर बैठा था उसी वक्त (1) मुखलाल राय उम्र 55 वर्ष  पे0 नामालुम निवासी ग्राम-जितवारपुर निजामत सोने लाल ढाला, थाना -मुफ्फसिल, जिला -समस्तीपुर (2) अशोक साह उम्र, 40वर्ष पे0 नामालूम , निवासी मुहल्ला बहादुरपुर (शिव दुर्गा मंदिर) के पास, थाना - नगर ,जिला-समस्तीपुर के साथ ही सात - आठ अज्ञात लोग जिनको देखने पर पहचान सकते हैं और नाम पता नामलुम हरवे हथियार व मजमा बनाकर मेरे दुकान पर आ धमके और भद्दी भद्दी गालियां देते हुए लप्पड़ थप्पड़ से मार पीट करने लगे।

जब मुझे बचाने मेरा पुत्र गोलू कुमार व स्टाफ आया तो उनके साथ भी लप्पड़ड थप्पड़ से मारपीट करने लगे और मुखलाल राय पिस्तौल निकालकर मेरे सीने पर सटाते हुए बोला कि राज कुमार राय एवं मिथलेश देवी के साथ जो केश चल रहा है न्यायालय में उसमे मेरे कथानुसार सुलह कर लो नहीं तो तुम्हें हर महीने एक लाख रुपया रंगदारी देना होगा ।

इस पर हम कुछ बोलना चाहे तो दुबारा गाली देते हुए बोला कि तुम चुप रहो और गल्ला में रखा रुपया निकालो कहते हुए ही अशोक साह मेरे गल्ला में रखा 65000/- पैंसठ हजार रूपए निकाल लिया और सभी लोग हाथ में पिस्तौल लहराते हुए हो-हल्ला न करने कि चेतावनी देते हुए भाग गए ।

उनलोगो के भागने के बाद मै अपने आस -पड़ोस के लोगों एवं दुकानदारों से कहा और सुबह मोहल्ला में प्रतिष्ठित लोगों को इस बात का जिक्र किया ताकि विवाद का निपटारा हो जाय और मेरा रुपया वापस मिल जाय लेकिन सभी लोगों ने थाना में केस करने की बात कही तब मैं श्रीमान के यहां लिखित आवेदन दे रहा हूं।

पीड़ित किराना व्यवसायी ने थानाध्यक्ष से गुहार लगाते हुऐ कहा  है कि उपरोक्त बातो पर ध्यान देते हुए अपने स्तर से कारवाई कर अपराधियों को उचित दंड देते हुऐ प्राथमिकी दर्ज करने की कृपा करें ताकी मुझे न्याय मिल सके। उपरोक्त आशय की शिकायत प्रेस प्रतिनिधि को देते हुए मुकदमा दर्ज करवाने की गुहार लगाया है।

जनक्रांति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा ब्यूरो चीफ अर्णव आर्य की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित