डी. जे. बजाने से मना करने पर उग्रवादी तत्व के लोगों ने किया मारपीट 11 लोग हुए जख्मी, एक युवक की हालत बनी नाजुक

 डी. जे. बजाने से मना करने पर उग्रवादी तत्व के लोगों ने किया मारपीट 11 लोग हुए जख्मी, एक युवक की हालत बनी नाजुक


जनक्रांति कार्यालय से राजकुमार रौशन की रिपोर्ट

मारपीट में हुऐ घायल को सांत्वना देने पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा 

समस्तीपुर,बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 14 मार्च,2023 ) । समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागीर गांव निवासी रामाश्रय प्रसाद सिंह ने उजियारपुर थाना में एक आवेदन दिया है ।

जिसमें उन्होंने लिखा है की होली के दिन करीब साढ़े तीन बजे दिन में मेरे घर के सामने सड़क किनारे ग्रामीण रंजीत कुमार राय, पंकज कुमार,चंदन कुमार, अमित कुमार, अजीत कुमार उर्फ भीम, कृष्णा कुमार, चंद्रमणि ठाकुर, कैलाश राय, सुबोध राय, अंकित कुमार, आमोद कुमार के अलावा 08 से 10 अज्ञात लोग लाठी डंडा एवं लोहे का रॉड, भाला एवं फरसा से लैश था तथा नशे की हालत में वे लोग डीजे पर अश्लील गाना बजा रहे थे।

जो काफी देर तक बजते रहा। इसी को लेकर मेरे पुत्र हेमंत कुमार, राम देव कुमार का पुत्र अमरजीत कुमार डी.जे. को तेज आवाज में बजाने से मना करने गया की मेरे दरवाजे पर अश्लील गाना क्यों बजा रहे हो इसे बंद करो। यहां पर हम लोगों का परिवार रहता है।

इस पर वे लोग आग बबूला हो गये और भद्दी भद्दी गाली गलौज करने लगे इतने में पंकज कुमार डीजे से रॉड निकालकर जान मारने की नियत से हेमंत कुमार के सर पर वार कर दिया । जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और चंदन कुमार, अमरजीत कुमार के उपर लाठी से हमला कर दिया। सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

आवेदक ने गुहार लगाते हुए कहा है कि घटना घटित हुए चार दिन बीत चुका हैं परंतु स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा जिला अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा घायल के घर पहुंचकर हालचाल जाना और उचित इंसाफ दिलवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने मीडिया कर्मियों के समक्ष बताया कि इस प्रकार की घटना की निंदा करता हूं। उन्होंने यह भी कहा की जबतक पीड़ितो को सही इंसाफ नहीं मिल जाता तबतक चैन से नहीं रहूंगा।


जनक्रांति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा संवाद सूत्र राजकुमार रौशन की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित