सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के एमएलए विजय कु० चौधरी ने मुसलमानों को दिया रमजान की मुबारकबाद विजय कुमार चौधरी ने क्षेत्र के लोगों की खैरियत पूछते हुए उन्हें रमजान की मुबारकबाद पेश की है

सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के एमएलए विजय कु० चौधरी नेमुसलमानों को  दिया रमजान की मुबारकबाद 


विजय कुमार चौधरी ने क्षेत्र के लोगों की खैरियत पूछते हुए उन्हें रमजान की मुबारकबाद पेश की है 


कोरोना वायरस हमारे कर्मों के नतीजे में ईश्वरीय आपदा की सूरत में धरती पर आया है। 


हम अपने कर्मों को सुधार लाएं खुदा के आगे माफी मांगे और दुआ करें तो कोरोना वायरस से हमारी सुरक्षा सुनिश्चित हो जाएगी।




विजय कुमार चौधरी  ने आम जनता से पुरजोर अपील की है कि ईश्वरीय आपदा के समय समाज में अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों से खुद को दूर रखें। आपसी भाईचारा और मेल मोहब्बत बनाए रखें।


अमरदीप नारायण प्रसाद


समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 28 अप्रैल,20 ) । समस्तीपुर जिला के सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के एमएलए विजय कुमार चौधरी बिहार विधान ने मुसलमानों को रमजान की मुबारकबाद दिया। विधानसभा अध्यक्ष व लोकप्रिय सामाजिक व राजनीतिक लीडर विजय कुमार चौधरी ने क्षेत्र के मुसलमान भाइयों को रमजान की मुबारकबाद देते हुए कोरोना वायरस की समाप्ति के लिए दुआ की अपील की है। उक्त बातें  स्थानीय जदयू नेता शहादत हुसैन ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि विजय कुमार चौधरी ने क्षेत्र के लोगों की खैरियत पूछते हुए उन्हें रमजान की मुबारकबाद पेश की है तथा वैश्विक महामारी से बचाव के लिए दुआ की अपील की है। उन्होंने कहा है कि रमजान बड़ा ही पवित्र महीना होता है मुसलमान दिन में रोजा रखते हैं रात में इबादत करते हैं और दुआ भी करते हैं। कोरोना वायरस हमारे कर्मों के नतीजे में ईश्वरीय आपदा की सूरत में धरती पर आया है। हम अपने कर्मों को सुधार लाएं खुदा के आगे माफी मांगे और दुआ करें तो कोरोना वायरस से हमारी सुरक्षा सुनिश्चित हो जाएगी। आगे उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से लॉक डाउन की स्थिति पूरे भारत में बनी हुई है आप तमाम लोग अपने इर्द-गिर्द रोज परोस के लोगों के दुख दर्द में शामिल रहे हैं हाल चाल लेते रहें उनकी जरूरतों को पूरा भी करें। केंद्र सरकार के साथ-साथ बिहार सरकार भी अपने नागरिकों की सुरक्षा और सहूलियत उपलब्ध कराने के लिए वचनबद्ध है। यदि किसी को कोई परेशानी हो तो बिहार सरकार के द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें हर संभव उनकी सहायता की जाएगी। श्री विजय कुमार चौधरी  ने आम जनता से पुरजोर अपील की है कि ईश्वरीय आपदा के समय समाज में अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों से खुद को दूर रखें। आपसी भाईचारा और मेल मोहब्बत बनाए रखें। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्ट सम्प्रेषित । 

Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित