वारिसनगर प्रखंड के गोहि पंचायत के मुखिया राजेश सहनी ,और पंचायत की जनता ने किया पंचायत सचिव के खिलाफ एक दिवसीय भूख हड़ताल.. ?



वारिसनगर प्रखंड के गोहि पंचायत के मुखिया राजेश सहनी ,और पंचायत की जनता ने किया पंचायत सचिव के खिलाफ एक दिवसीय भूख हड़ताल.. ?




वारिसनगर प्रखंड के गोहि पंचायत के मुखिया राजेश सहनी ,और पंचायत की जनता ने किया पंचायत सचिव के खिलाफ एक दिवसीय भूख हड़ताल.. ?


गोही पंचायत की जनता ने विभिन्न मांग को लेकर एक दिवसीय उपवास किया जिसने पहला मांग है ? 2018 में आवेदन किए गए गरीब मजदूरों का राशन कार्ड बने ?साथ में जो लोग किसी कारण बस अपना आवेदन नहीं कर सके वैसे लोगों का भी राशन कार्ड बना कर राहत मिलना चाहिए

दो ₹2000 लेकर अमीर लोगों का राशन बनवाया जा रहा है जिसका उदाहरण गोही पंचायत सचिव जगदीश पासवान है ?

विधि संवाददाता रविशंकर चौधरी, अधिवक्ता की रिपोर्ट

 समस्तीपुर,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 30 अप्रैल,20 ) । जिले के वारिसनगर क्षेत्र में बृहस्पतिवार को गोही पंचायत सरकार भवन पर मुखिया राजेश कुमार सहनी और गोही पंचायत की जनता ने विभिन्न मांग को लेकर एक दिवसीय उपवास किया जिसने पहला मांग है ? 2018 में आवेदन किए गए गरीब मजदूरों का राशन कार्ड बने ?साथ में जो लोग किसी कारण बस अपना आवेदन नहीं कर सके वैसे लोगों का भी राशन कार्ड बना कर राहत मिलना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं होकर प्रशासन द्वारा दो ₹2000 लेकर अमीर लोगों का राशन बनवाया जा रहा है जिसका उदाहरण गोही पंचायत सचिव जगदीश पासवान है ? उन्हें मोटी रकम लेकर राशन कार्ड बनवाने में नाम जुड़वाने का काम किया इसके विरूद्ध वारिसनगर प्रखंड विकास पदाधिकारी..? वारिसनगर अंचल अधिकारी  को जनता द्वारा आवेदन दिया गया लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं किया गया? दूसरा मांग है ! बिहार के बाहर विभिन्न प्रदेशों में फंसे दैनिक मजदूर को बिहार उनके गांव लाया जाए? तीसरा मांग है कोटा में फंसे विद्यार्थी को बिहार  लाया जाए चौथा मांग लॉकडौन के  कारण फंसे मजदूर को काम नहीं मिल रहा है वैसे मजदूरों को काम दिया जाए  ?पांचवा मांग है जो राशन कार्ड बनवा लिया और पंचायत का का काम ठीक ढंग से नहीं कर रहा है मुखिया द्वारा फोन नहीं उठाता है और विकास से संबंधित फाइल नहीं बनाता है एवं दिखाता है और ऊपर से मुखिया को जान से मारने का है जिसका उदाहरण है कि कल शाम 6:30 बजे गोही पंचायत सरकार भवन पर मुखिया पर जानलेवा हमला करवाना फोन करने पर वारिसनगर पुलिस प्रशासन द्वारा सही समय पर नहीं पहुंचना मैं यह सभी पांचों मांग के कारण उपवास पर बैठा हूं और 1 सप्ताह के अंदर बिहार सरकार मेरे मांग नहीं मानती है तो प्रखंड मुख्यालय पर अपने जनता के साथ  अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठेंगे और मेरे साथ बैठने वालों के नाम इस प्रकार है! समीना बेगम, शहजादी, जहाना बेगम ,पूनम देवी, झरिया देवी, सुरेंद्र साह, महेश ठाकुर इत्यादि लोग 100 से अधिक लोग रहेगे । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा रविशंकर चौधरी, अधिवक्ता की रिपोर्ट सम्प्रेषित ।Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित