देश के जाने माने फैशन डिजाइनर सह कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा जी के द्वारा इस लॉकडाउन में घर बैठे एक ऑनलाइन वोटिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है ।

मिस एन्ड मिसेज ट्रेडिशनल इंडिया का आज से आगाज


देश के जाने माने फैशन डिजाइनर सह कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा जी के द्वारा इस लॉकडाउन में घर बैठे एक ऑनलाइन वोटिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है ।


                  फैशन डिजाइनर सह कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा जी 

अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट 

पटना, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 29 अप्रैल, 20 ) । देश के जाने माने फैशन डिजाइनर सह कोरियोग्राफर नीतीश चंद्रा जी के द्वारा इस लॉकडाउन में घर बैठे एक ऑनलाइन वोटिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है ताकि इस बिषम परिस्थिति और निगेटिव माहौल में लोग कुछ पॉजिटिव और क्रिएटिव करें , डिप्रेशन का शिकार ना हो. हर कॉन्टेस्ट  के लिए एक वोटिंग लिंक दी जाएगी और पूरे भारत से लोग वोट कर सकेंगे. इस समय लगभग  10,000 लोग इस कॉन्टेस्ट से किसी न किसी माध्यम से जुड़े हैं और काफी खुश हैं ।
नेशनल लेवल पर आयोजित पांच अलग अलग कॉन्टेस्ट में सबसे पहले शुरू हो रहा मिस एन्ड मिसेज ट्रेडिशनल  इंडिया जिसमे पूरे भारत से 100 कंटेस्टेंट्स हिस्सा ले रहे और काफी उत्साहित भी हैं ... ।
इस प्रतियोगिता के लिए मिस की उम्र सीमा है 15 से 25 वर्ष और शादी शुदा महिलाओं के लिए उम्र सीमा है 21 से 51 वर्ष जो अपने आप मे अनोखा है ।

इस प्रतियोगिता कि थीम बिंदी और ट्रेडिशनल लुक थी और पांच लाइन थी  Bindi is the symbol of power - Women is the Supreme Power दूसरा कन्टेस्ट  परफेक्ट कपल है जो शादी शुदा कपल के लिए है इसमे कोई उम्र सीमा नही है साथ ही वो कपल भी हिस्सा ले सकते हैं जिनकी सगाई हो चुकी है । इस कॉन्टेस्ट में पूरे भारत से 90 कपल हिस्सा ले रहे हैं. इसकी वोटिंग 5 से 15 मई तक होगी ।
तीसरा कॉन्टेस्ट पुरुषो के डिमांड पर आयोजित किया गया है जिसमे 18 से 40 वर्ष के पुरुष हिस्सा ले सकते हैं । इस कॉन्टेस्ट में पूरे भारत से 90 पुरुष प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं जिसकी वोटिंग 5 से 15 मई तक होगी ।
चौथा कॉन्टेस्ट का नाम है किड्स सुपरमोडल और इसमे उम्र सीमा है 4 से 14 साल . इस  कॉन्टेस्ट के लिए वोटिंग  15 से 25 मई तक होगी और इसमें भी पूरे भारत से 100 बच्चे हिस्सा लेंगे ।
आखिरी और पांचवां कॉन्टेस्ट है इंफेंट सुपर मोडल जिसकी उम्र सीमा है 6 महिने से 4 साल । ये विशेष तौर पर पेरेंट्स की डिमांड पर आयोजित किया गया . इस कॉन्टेस्ट में भी पूरे भारत से 100 बच्चे हिस्सा लेंगे ।
इन प्रतियोगीताओ में भारत ही नही विदेशो में रह रहे कई भारतीय भी काफी जोश के साथ हिस्सा ले रहे हैं । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित । 
Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित