जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज़ बुलेटिन प्रकाशन परिवार तमाम देश वासियों से अपील करती हैं की घरों में रहे जीवन अनमोल है और इस बीमारी का कोई इलाज नही है अगर गलती से भी बीमारी पकड़ लिया तो अंतिम समय मे डालने भी साथ छोड़ देते है। समस्तीपुर में एक दिन में 07 कोरोना मरीज मिलने से जिला में मचा हड़कंप

जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज़ बुलेटिन प्रकाशन परिवार  तमाम देश वासियों से अपील करती हैं की घरों में रहे जीवन अनमोल है और इस बीमारी का कोई इलाज नही है अगर गलती से भी बीमारी पकड़ लिया तो अंतिम समय मे डालने भी साथ छोड़ देते है। 




समस्तीपुर में एक दिन में 07 कोरोना मरीज मिलने से जिला में मचा हड़कंप


एक दिन पहले ही सभी दुकाने खोलने का जिलाधिकारी ने दिए थे आदेश


समस्तीपुर ब्यूरो अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्ट 


समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 21 मई,20 ) । समस्तीपुर जिला में एक दिन में 07 कोरोना मरीज मिलने से जिला में मचा हड़कंप । एक दिन पहले ही सभी दुकाने खोलने का जिलाधिकारी ने दिए थे आदेश । मालूम है कि समस्तीपुर जिले में गुरुवार को एक बार फिर एक साथ मिले 07 कोरोना पॉजिटिव मरीज । जिसमेंं पहले जहांं रोसड़ा में 06 पॉजिटिव दर्ज थे ।



 वहां से 04 और कोरोना मरीज रोसड़ा अनुमण्डल अन्तर्गत और 03 दलसिंहसराय अनुमंडल अंतर्गत निकले । जिससे जिले में चारो तरह कोहराम मच गया । सबके सब डर और भय से सहम गए और जिला में भी कोरोना विस्फोट शुरु हो गया है। एक दिन पहले ही जिला प्रशासन ने पूरे जिले के दुकान खोलने के आदेश दिए थे । जिससे पूरे जिले में आम दिनों की भांति पूरे शहर में भीड़ देखा गया था । जिससे कुछ बुद्धिजीवी लोगो ने इस महामारी के विस्फोट की चिंता जताई थी और शुरुआत हो गई।


जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज़ बुलेटिन प्रकाशन परिवार  तमाम देश वासियों से अपील करती हैं की घरों में रहे जीवन अनमोल है और इस बीमारी का कोई इलाज नही है अगर गलती से भी बीमारी पकड़ लिया तो अंतिम समय मे डालने भी साथ छोड़ देते है। 
समस्तीपुर कार्यालय से अमरदीप नारायण प्रसाद की रिपोर्ट प्रकाशित ।

Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित