सीतामढ़ी जिला में एक और कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 09



     सीतामढ़ी जिला में एक और कोरोना रिपोर्ट आई  पॉजिटिव अब जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई  09

सीतामढ़ी से राहुल कुमार की रिपोर्ट


सीतामढ़ी, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 19 म ई,20 ) । सीतामढ़ी डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में आज एक और कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।अब तक जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या 9 हो गई है। कल रविवार 17 मई को देर रात परिहार प्रखंड के कोरेन्टीन सेंटर में रह रहे प्रवासी की रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई थी। 

उक्त दोनों कोरोना पॉज़िटिव पुरुष मरीज कुछ ही दिन पूर्व श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सीतामढ़ी पहुँचे थे जिसे प्रखंड के कोरेन्टीन सेन्टर में रखा गया था। गौरतलब हो कि श्रमिक स्पेशल ट्रेन से लगतार हजारों श्रमिक सीतामढ़ी पहुँच रहे है,जिनको स्क्रीनिंग के उपरांत उनके संबंधित प्रखंड के  कोरेन्टीन सेन्टर में रखा जा रहा है। 

उक्त कोरोना पॉज़िटिव मरीज भी बेलसंड के कोरेन्टीन सेन्टर में आवासित था,इसलिये सम्पूर्ण कोरेन्टीन सेन्टर  को कंटेन्मेंट जोन बनाया जा रहा है। उक्त कोरोना पॉज़िटिव मरीज को कोविड हेल्थ सेन्टर में स्थांतरित कर दिया गया है। डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने कहा है कि किसी को भी पैनिक होने की आवश्यकता नही है, ।

 उन्होंने कहा कि वर्तमान में आवश्यकता है कि हम वेहद सजग एवम सतर्क  रहे, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे,मास्क का उपयोग करे एवम सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करे। समस्तीपुर कार्यालय से राहुल कुमार की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित ।
 Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित