अरविन्द अकेला कल्लू का सलाम कोरोना वॉरियर्स गाना कोरोना योद्धाओं को समर्पित

अरविन्द अकेला कल्लू का सलाम कोरोना वॉरियर्स गाना कोरोना योद्धाओं को समर्पित

              

अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट

देश में ही नहीं पूरे विश्व में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 का प्रकोप फैला हुआ है। जिसके कहर से काफी लोग त्रस्त हैं। 

मुंबई, महाराष्ट्र ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 12  मई,20 ) । भोजपुरी सिनेमा के युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू ने कोरोना योद्धाओं को समर्पित करते हुए सलाम कोरोना वॉरियर्स गाना गाया है। जिसे किरण म्यूजिक एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को अरविन्दअकेला कल्लू ने अपनी खास शैली में गाया है। गीतकार आर आर पंकज के लिखे इस गीत को संगीतकार मोहित मोरिया ने मधुर संगीत से सजाया है।

                       अरविन्द अकेला कल्लू

रिकॉर्डिंग और मिक्सिंग जख्मी जितेंद्र ने किया है। गाने की रिकॉर्डिंग राजश्री स्वर मंदिर बक्सर में बिहार में की गई है। वीडियो डायरेक्टर एस के सिंह हैं। डिजिटल हेड विक्की यादव हैं। इस गाने को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। गाने की शुरुआत में अरविन्द अकेला कल्लू संबोधित करते हुए कहते हैं कि जैसा कि आप सब लोग जानते हैं। हमारे देश में ही नहीं पूरे विश्व में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 का प्रकोप फैला हुआ है। जिसके कहर से काफी लोग त्रस्त हैं। इस परेशानी में कोरोना वायरस से बहुत से लोग लड़ रहे हैं। हम सबकी जान की सुरक्षा करने के लिए जो अपनी जान की बाजी लगाकर हम सब सुरक्षा लोग कर रहे हैं, उन कोरोना योद्धाओं को यह गीत समर्पित कर रहा हूं। अरविन्द अकेला कल्लू अपने गीत में कहते हैं कि कोरोना योद्धाओं डॉक्टर, पुलिस, जवान, सफाई कर्मी, मीडिया कर्मी और देश के किसान सबको मैं सेल्यूट करता हूं। जो कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं और हमारी सुरक्षा कर रहे हैं। जो दिन-रात मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी का पालन कर रहे हैं और हम सब के जानकी रक्षा कर रहे हैं। उन्हें मैं सैल्यूट कर रहा हूँ। मैं लोगों से अपील करता हूं कि आप लोग अपने घर में रहें। अपने आप को सुरक्षित रखें। लॉक डाउन का पालन करें। सब्र से काम लें। जीतेगा इंडिया हारेगा कोरोना। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट सम्प्रेषित । 
Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित