*हमारा लक्ष्य समाजसेवा* के सदस्यों को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के समाजसेवियों ने दी विश्व परिवार दिवस की शुभकामनाएं

*हमारा लक्ष्य समाजसेवा* के सदस्यों को लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के समाजसेवियों ने दी विश्व परिवार दिवस की शुभकामनाएं

जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज टीम 


पटना, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज कार्यालय 15 May,20 )। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के समाजसेवियों द्वारा संचालित ग्रुप के सदस्यों को सम्मान के साथ हमारा लक्ष्य समाजसेवा ग्रुप के संचालक सह पटना समाजसेवी उजैंत कुमार और ग्रुप के मुख्य सचिव आकाश कुमार सिंह के साथ ही लोकतंत्र के प्रहरी राजेश कुमार वर्मा ने ग्रुप के सभी सदस्यों को विश्व परिवार दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।
उजैंत कुमार ने बताया कि हमलोग लगातार 3 साल से रक्तदान , कम्बल वितरण , भूखे को खाना खिलाने से लेकर बहुत ऐसे सामाजिक कार्य करते आ रहे है । जिससे हमारे ग्रुप का नाम पूरे बिहार में प्रचलित है । इस सभी समाजसेवा कार्यों में हमारे ग्रुप में सदस्यों का अहम योगदान रहा है इनके सहयोग से ही हम समाजसेवा कर पाते है सभी का सहयोग हमारे लिए एक ताकत का कार्य करती है ।
हमारे समाज के सहयोगी उजैंत कुमार , आकाश कुमार सिंह, बिनोद कुमार, मो अतहर , मो मानौवर, मो सन्नी , मो सोहेल, राजेश सिंह, राजेश कुमार वर्मा, शिवम् राज, प्रिंस राज, राहुल कुमार इत्यादि मुख्य है। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा टीम ब्यूरो की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित