तमिलनाडु से आए लोगों को किया गया कोरेंटाइन,मुखिया ने करवाया जरूरी चीजों का इस्तेमाल

तमिलनाडु से आए लोगों को किया गया कोरेंटाइन,मुखिया ने करवाया जरूरी चीजों का इस्तेमाल

                  कोरेंटाईन सेंटर उत्क्रमित मध्य विधालय दोना


नवादा ब्यूरो आकाश कुमार की रिपोर्ट

नवादा जिला में अब तक 36 मरीज मिल चुके है

नवादा, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 17 म ई,20 )। नवादा जिले के हिसुआ प्रखंड अन्तर्गत दोना पंचायत में तमिलनाडु से आए 10 लोगों को उत्कर्मित मध्य विद्यालय दोना में किया गया कोरंटाइन ।दोना के मुखिया रामानुज प्रसाद ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी आए हुए श्रमिको को दोना गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में रखा गया है ।
दोना पंचायत के उप मुखिया अंजय कुमार लगातार आए हुए श्रमिको की सेवा में सुबह से लगे हुए है और गर्मी को देखते हुए जेनरेटर का भी प्रबंध किया गया है।
सरकार और प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ मृतुन्जय कुमार के दिशा निर्देश पर सेनेटाइजर, साबुन, मच्छरदानी , बिछावन की उत्तम इंतजाम किया गया है।

हालात को देखते हुए रहने के लिए और भी बेड का इंतजाम किया जा रहा है, फिलहाल अभी 10 बेड का इंतजाम किया गया है। सभी श्रमिको से सामूहिक दूरी बनाकर सुबह योगा करने की भी अपील की गई है।
इस महामारी को लेकर जब से गांव के कोरेंटाईन सेंटर में श्रमिको का आना शुरू हुआ है तब से पंचायत और आस पास के लोग काफी चिंतित है ।
नवादा जिला में अब तक 36 मरीज मिल चुके है ।
आज मिला 9 मरीज। जिसमें अकबरपुर से 2, पुलिस लाइन से 4, मुफस्सिल से 3 अब तक टोटल 36 मरीज जिला से मिल चुके है जिसे लेकर नवादा जिला प्रशासन काफी चौकस है। समस्तीपुर कार्यालय से नवादा से आकाश कुमार सिंह की रिपोर्ट प्रकाशित । 
Published by Rajesh kumar verma 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित