सनसनीखेज खबर...... दो बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत

सनसनीखेज खबर......

दो बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल 

पर ही हुई दर्दनाक मौत

सहरसा ब्यूरो बलराम कुमार शर्मा की रिपोर्ट 

          घटनास्थल पर लगी स्थानीय लोगों की भीड़

पुलिस पहुंचकर शव के साथ ही बाईक को लिया अपने कब्जे में भेजा अंत्यपरीक्षण को

सोनवर्षा कचहरी/सहरसा, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 20 जून, 2020 )। दो बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत ।

घटना सोनरसा कचहरी थाना क्षेत्र के परमिनिया सोनबरसा कचहरी मुख्य सड़क के चाबी टोला के समीप की हैं।
जहां दो बाइक के आमने सामने टक्कर हो जाने से एक बाइक सवार की युवक दुधैला निवासी बबलू कुमार पासवान की मौत मौके पर हो गई। जबकि दुसरे बाईक पर सवार दो ब्यक्ति जख्मी हो गया।घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सोनबर्षा कचहरी थाना पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलने पर सोनबरसा कचहरी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच दोनों बाइक सहित शव एवं घायल व्यक्ति को हिरासत में ले शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया।जबकि दूसरे  जख्मीयो को हिरासत में ले स्थानीय स्तर से इलाज करवाया।जानकारी के अनुसार स्थानीय दूधैला गांव निवासी स्वर्गीय वकील पासवान का 20 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार पासवान बिना नंबर की स्पलेंडर बाइक से सोनबरसा कचहरी से अपने घर दुधैला आ रहा था।घर के पास ही चाबी टोला के समीप सामने से आ रहे ग्लैमर बाइक बीआर 19 क्यू 0611 पर सवार सहरसा बस्ती निवासी मो.बिलाल और सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद निवासी मो.अकबर से आमने सामने टक्कर हो गई।जिससे बबलू कुमार पासवान की मौके पर ही मौत हो गई।सोनबरसा कचहरी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को हिरासत में ले पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है और हिरासत मे लिए गये दुसरे बाईक सवार से घटना की सही जानकारी ली जा रही।वहीं घटना के बाद स्थानीय मोहनपुर पंचायत के मुखिया इंदल यादव,एवं जिप सदस्य के पूर्व प्रत्याशी विनित कुमार बिड्डू सहीत अन्य जनप्रतिनिधियों ने मृतक के आश्रितों को प्रशासन से उचित मुआवजा दिलाने की मांग की है ।समस्तीपुर कार्यालय से बलराम कुमार शर्मा की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित