बिहार में गिरती हुई कानून व्यवस्था तथा कोरोना महामारी में केंद्र तथा राज्य सरकार की जनविरोधी नीति के खिलाफ कल्याणपुर में प्रतिरोध मार्च सभा कर DYFI के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

बिहार में गिरती हुई कानून व्यवस्था तथा कोरोना महामारी में केंद्र तथा राज्य सरकार की जनविरोधी नीति के खिलाफ कल्याणपुर में प्रतिरोध मार्च सभा कर DYFI के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध 

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 06 जून,2020 ) । बिहार में गिरती हुई कानून व्यवस्था तथा कोरोना महामारी में केंद्र तथा राज्य सरकार की जनविरोधी नीति के खिलाफ कल्याणपुर में प्रतिरोध मार्च सभा कर DYFI के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध । भारत की जनवादी नौजवान सभा DYFI अंचल कमिटी विभूतिपुर की ओर से बिहार में गिरती हुई कानून व्यवस्था तथा कोरोना महामारी में केंद्र तथा राज्य सरकार की जनविरोधी नीति के खिलाफ कल्याणपुर में प्रतिरोध मार्च कर काली मंदिर के निकट सभा की गई । जिसकी अध्यक्षता अंचल अध्यक्ष ललन सिंह ,ने की सभा को जिला मंत्री महेश कुमार, SFI पूर्व जिला अध्यक्ष संजय कुमार, खे म यु0 अंचल मंत्री क्रांति कुमार DYFI के विद्यानंद विद्यार्थी, कृष्णमूर्ति, जितेंद्र ,नित्यानंद राय, मुन्ना, बबलू कुमार, मेघन भगत ने संबोधित किए सभी ने साथी हरे राम तथा उनके परिवार पर हमला करने वाले की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 15 दिनों के बाद डीवाईएफआई थाना घेराव करेगी।

 वहीं इनलोगोंंने सरकार से अपनी छ: सूत्री मांंग किया है जिसमें 1. साथी हरे कृष्ण राम तथा उनके परिवार पर हमला करने वाले को गिरफ्तार कर जेल के अंदर बंद करो।
2. खगड़िया के साथी राधे सिंह के हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल के अंदर बंद करो।
3. किसानों द्वारा उत्पादित मक्का क्रय केंद्र खोलने की गारंटी करो।
4. प्रत्येक परिवार को 35 किलो अनाज तथा ₹10000 गुजारा भत्ता दो।
5. तमाम मजदूरों को 200 दिन काम की गारंटी करो।
6. 3 महीने का बिजली बिल तथा शहर में पढ़ने वाले छात्र को 3 माह का रूम किराया माफ करो। मुख्य रूप से शामिल है । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित ।

Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित