लोक सेवा दल अपने दम पर अकेले 243 सीटों पर बिहार विधानसभा की चुनाव लड़ेगी : सुरेश कुमार अधिवक्ता

लोक सेवा दल अपने दम पर अकेले 243 सीटों पर बिहार विधानसभा की चुनाव लड़ेगी : सुरेश कुमार अधिवक्ता 

अन्य दलों की अपेक्षा लोक सेवा दल के प्रति लोगों में बढ़ते रुझान को देखकर दल के राष्ट्रीय प्रधानमहासचिव सह प्रवक्ता ने की खूशी जाहिर 

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट 

पटना, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 15 जुलाई,2020 ) । लोक सेवा दल अपने दम पर अकेले 243 सीटों पर बिहार विधानसभा की चुनाव लड़ेगी ।उपरोक्त कथन लोक सेवा दल के राष्ट्रीय प्रधानमहासचिव सह प्रवक्ता सुरेश कुमार अधिवक्ता ने आज प्रेस ब्यान जारी कर खुशी जाहिर करते हुए कहा की दल के प्रति लोगों का रुझान बढ़ा है और अन्य दलों को छोड़ कर आम जनमानस के साथ ही अन्य दल के सदस्य पदाधिकारी गण हमारे दल की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं ।अन्य दल के  लोगों के आने से दल की ताकत बढ़ गई है । इसलिए दल ने निश्चय किया है कि लोक सेवा दल अपने दम पर बिहार विधान सभा चुनाव की 243 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी, और पूरी उम्मीद है कि इस बार जनता का आशीर्वाद उनके दल को मिलेगा । बिहार विधानसभा चुनाव की सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करते हुऐ बिहार के विकास को नये आयाम देने की पुरजोर तैयारी दल के आलाकमान द्वारा जारी है । आसन्न विधानसभा चुनाव में दल सभी सीटों पर अपनी उम्मीदवारी देकर वर्तमान सतापक्ष को उखाड़ फेंकने का काम करेगी ।

उपरोक्त ब्यान हमारे प्रेस कार्यालय के वाट्सएप पर राष्ट्रीय प्रधानमहासचिव सह प्रवक्ता सुरेश कुमार अधिवक्ता द्वारा दिया गया।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित ।

Published by Rajesh kumar verma 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित