दिल्ली के सरकारी स्कूल ने दिया 98 प्रतिशत रिज़ल्ट, आसिफ़ बोले देश भर में ज़रूरी है केजरीवाल का शिक्षा मॉडल

दिल्ली के सरकारी स्कूल ने दिया 98 प्रतिशत रिज़ल्ट, आसिफ़ बोले देश भर में ज़रूरी है केजरीवाल का शिक्षा मॉडल

 बिहार में दिल्ली शिक्षा मॉडल को लेकर घर घर जाएगी सीवाईएसएस : आसिफ़

@Samastipur Office Report

Patna,Bihar ( Jankranti hindi news bulletin office 16 july,2020 ) ! 12 वीं के परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद एक बार फिर दिल्ली का शिक्षा मॉडल चर्चे में है। लोग केजरीवाल, सिसोदिया और आम आदमी पार्टी को लगातार बधाई दे रहे हैं। दरअसल दिल्ली सरकारी स्कूल ने 98 प्रतिशत रिज़ल्ट दिया है जिससे एक बार फिर से दिल्ली के शिक्षा मॉडल पर बेहतर शिक्षा मॉडल का मोहर लग चुका है।

'आप' की छात्र विंग 'सीवाईएसएस' के बिहार प्रदेश अध्यक्ष आसिफ़ अली ने भी प्रेस ब्यान जारी कर सरकारी स्कूलों के परिणाम पर हर्ष व्यक्त किया है। आसिफ़ ने कहा है कि आज दिल्ली में प्राइवेट स्कूलों से बेहतर सरकारी स्कूल रिज़ल्ट दे रहे हैं जिसका पुरा श्रेय आम आदमी पार्टी के ईमानदार राजनीति तथा केजरीवाल और सिसोदिया के मेहनत को जाता है। जब देश भर में सरकारी स्कूल अपनी अंतिम सांसे गिन रहे हैं तब दिल्ली के सरकारी स्कूल अपने रिज़ल्ट से धुम मचा रहे हैं ये वाक़ई चमत्कार है। इन पाँच सालों में लगातार जिस तरह सरकारी स्कूलों के रिज़ल्ट बेहतर हुए हैं ये प्रमाण है कि देश भर में केजरीवाल के शिक्षा मॉडल की आवश्यक्ता है।

आसिफ़ ने आगे कहा है कि बिहार में भी दिल्ली जैसी शिक्षा क्रांति की आवश्यक्ता है। जात धर्म के राजनीति को पटखनी देने के लिए बिहार में दिल्ली शिक्षा मॉडल को लेकर सीवाईएसएस घर घर जाएगी।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सादिक रजा की रिपोर्ट प्रकाशित ।

Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित