नगर क्षेत्र गोवर्धन में व्यापारी नेता के कोरोना की गिरफ्त से प्रशासन में मची अफरा तफरी..

नगर क्षेत्र गोवर्धन में व्यापारी नेता के कोरोना की गिरफ्त से प्रशासन में मची अफरा तफरी..

विगत दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस के एडीजी आनंद के साथ भी देखे गये व्यापार मंडल अध्यक्ष

हमारे वरिष्ठ ब्यूरो डॉ० केशव आचार्य गोस्वामी की रिपोर्ट 

 गोवर्धन/मथुरा,उत्तरप्रदेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 21 जुलाई,2020 ) । आज नगर क्षेत्र गोवर्धन में कोरोना का एक नया मामला सूरज उगते ही अफरा तफरी मचा गया क्योंकि ये कोरोना पॉजिटिव मामला किसी आम व्यक्ति का नहीं बल्कि अपने आप को व्यापारी नेता बताने वाले साथ ही व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष गणेश पहलवान का सामने आया जिससे पूर्ण प्रशासन सदमे में आ गया । क्योंकि उक्त व्यापारी नेता प्रतिदिन प्रशासन के मध्य नज़र आता था । इसी माह में निकले गणेश पहलवान की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के साथ ही स्थानीय प्रशासन हरकत में आ गया । लेकिन अब कोरोना पीड़ित के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों की पहचान करना प्रशासन के लिए निश्चित ही टेड़ी खीर साबित होगा । क्योंकि पुलिस प्रशासन गोवर्धन से लेकर कार्यालय क्षेत्राधिकारी गोवर्धन तहसील गोवर्धन के सभी अधिकारी सहित उपजिलाधिकारी गोवर्धन भी व्यापारियों की परेशानियों के चलते कोरोना पीड़ित व्यापारी नेता के संपर्क में बने रहते थे । इतना ही नहीं इन्ही के परिवार के एक सदस्य द्वारा तहसील गोवर्धन में अधिवक्ता के रूप में कार्य किया जाता है । जिसके संपर्क में काफी अधिवक्ता सहित आम पीड़ित भी सम्पर्क में आया होगा ।
नगर क्षेत्र की बात की जाए तो निश्चित ही समाज के साथ-साथ नगर के कुछ व्यापारी सहित व्यापार मंडल के अन्य सदस्य जिनमें पंकज स्वर्णकार, गौरव कौशिक, फतेहसिंह ठाकुर, पंकज बोहरे आदि सदैव साथ ही देखे जाते रहे इन सभी के द्वारा आये दिन परिक्रमा मार्ग में भी दर्शन मेला श्रीनाथ जी के मंदिर में किये जाते साथ ही मानसी गंगा मुखारविंद मंदिर तक समपर्क में रहते सौंख अड्डे गोवर्धन स्थित महावर वैश्य धर्मशाला इन सभी सदस्यों का कार्यालय स्थित था । जिसको भी स्थानीय  प्रशासन द्वारा प्रतिबंधित कर उक्त सभी की जांच सुनिश्चित करना बड़ा कार्य होगा ।जिससे गोवर्धन सहित सम्पूर्ण सप्तकोस को बचाया जा सके ।
आज सुबह ही गणेश पहलवान द्वारा अपने साथी फतेहसिंह ठाकुर द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोवर्धन पर नावतुक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सिसोदिया जी का भी इनके द्वारा स्वागत सम्मान किया गया जो निश्चित ही परेशानी का विषय है कोरोना पीड़ित को तो उपचार के लिए ले जाया गया । लेकिन अब प्रशासन को बाकी कार्य सुनिश्चित कर नगर को संक्रमित के समपर्क में आये व्यक्तियों की जांच करना साथ ही नियमानुसार एरिया सील करना निश्चित ही मुख्य परेशानी होगी।

समस्तीपुर कार्यालय से डॉ० केशव आचार्य गोस्वामी की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित