एन० एस० यू० आई० द्वारा एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० सुब्बैया द्वारा महिला का उत्पीड़न और अभद्रता और प्रताड़ित करने के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाने की मांग को लेकर किया गया विरोध प्रदर्शन

एन० एस० यू० आई०  द्वारा एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० सुब्बैया द्वारा महिला का उत्पीड़न और अभद्रता और प्रताड़ित करने के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाने की मांग को लेकर किया गया विरोध प्रदर्शन 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के विरुद्ध एन एस यू आई कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन 

दरभंगा/मधुबनी, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 29 जुलाई,2020 ) । एन० एस० यू० आई०  द्वारा एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० सुब्बैया द्वारा महिला का उत्पीड़न और अभद्रता और प्रताड़ित करने के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाने की मांग को लेकर किया गया विरोध प्रदर्शन । 

आज मधुबनी एनएसयूआई के  कार्यकारी अध्यक्ष फैज़ी आर्यन के  द्वारा मधुबनी प्रभारी पंकज कुमार के संरक्षण में एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० सुब्बैया द्वारा महिला का उत्पीड़न और अभद्रता और प्रताड़ित करने के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया ।

एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० सुब्बैया द्वारा महिला का उत्पीड़न और अभद्रता करने के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाने की मांग को लेकर अनिवार्य रूप से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ साथ विरोध प्रदर्शन किया गया एवं तत्काल रूप से महिला को न्याय देने की मांग भी किया गया।

वही फैजी आर्यन ने कहा जो जल्द से जल्द उन्हें बर्खास्त किया जाय नहीं तो हमलोग अनिश्चित कालीन हड़ताल करेंगे और वही मधुबनी प्रभारी श्री पंकज कुमार ने कहा महिलाओं पर अत्याचार किसी भी हाल में बर्दाश्त नही किया जायेगा मोके पर उपस्थित आबिद एकबाल, तनवीर अहमद, फरहान अहमद , आलोक कुमार, रोहन कुमार, नागेंद्र कुमार, वासिफ अली राजा, रंजीत कुमार पासवान आदि साथी मौजूद थे। सभी लोगो ने अलग अलग जगह पर विरोध जताया।

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by jankranti.....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित