भारतीय पार्टी (लोकतांत्रिक ) ने पार्टी का विस्तार करते हुए विभिन्न पदों पर किया नव पदाधिकारी मनोनीत

भारतीय पार्टी (लोकतांत्रिक ) ने पार्टी का विस्तार करते हुए विभिन्न पदों पर किया नव पदाधिकारी मनोनीत

समस्तीपुर कार्यालय


चन्द्रकिशोर पासवान प्रदेश सचिव,  इंद्रदेव पासवान, पंचायत सचिव व राजीव कुमार रंजन प्रदेश प्रवक्ता भारतीय पार्टी ( लोकतांत्रिक ) ने बनाया 

भागलपुर, बिहार ( जन क्रांति हिंदी न्यूज़ बुलेटिन कार्यालय 14 जुलाई 2020 ) ।भारतीय पार्टी (लोकतांत्रिक ) ने पार्टी का विस्तार करते हुए विभिन्न पदों पर किया पदाधिकारी मनोनीत । बताया जाता है कि भारतीय पार्टी( लोकतांत्रिक ) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बबलू कुमार सिंह अधिवक्ता ने पार्टी का विस्तार करतें हुए विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मनोनीत किया है । श्री बब्लू द्वारा जारी पत्र के अनुसार भारतीय पार्टी ( लोकतांत्रिक ) ने बेगूसराय जिले के एकंबा वार्ड नंबर 09 निवासी इंद्रदेव पासवान पिता उद्यमी पासवान को चिकित्सा प्रकोष्ठ के पंचायत सचिव के पद पर इसके साथ ही चन्द्रकिशोर पासवान को बिहार प्रदेश सचिव नियुक्त किया है।  वहीं समस्तीपुर जिले के खुरंदा वार्ड नंबर 01 निवासी राजीव कुमार रंजन को परिवर्तन प्रकोष्ठ के बिहार प्रदेश प्रवक्ता मनोनीत किया है । 


उन्होंने नवमनोनीत पदाधिकारियों  को मनोनीत करते हुए अपार हर्ष व्यक्त किया है। श्री बब्लू ने नवमनोनीत पदाधिकारियों से कहाँ है कि आपसे अपेक्षा है कि आप संगठन के विस्तार में अपना योगदान देते हुए संगठन के नियोजित एंव आकस्मिक कार्यक्रम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का कष्ट करेंगे । साथ ही आप जाति अथवा सम्प्रदाय के आधार पर किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करेंगे । सम्पूर्ण बिहार में सूचना एंव प्रसार को उत्कृष्ट बनाने हेतू कार्य की जिम्मेदारी निभाने के लिए आपको कर्मठ टीम का गठन का अधिकार है और टीम के साथ मिलकर सर्वसम्मति से बिहार राज्य के विकास में मीडिया का महत्वपूर्ण योगदान सुनिश्चित करेंगे । श्री बबलू ने पार्टी पदाधिकारी से यह भी कहा है कि पार्टी के सेवा और समाधान की राजनीति नीति के तहत जन जागरूकता अभियान के "बीपीएल दरबार कार्यक्रम" का आयोजन प्रत्येक पंचायत व शहर ग्रामीण क्षेत्र के सभी वार्ड में हो ऐसा सुनिश्चित करना है तथा इसके संचालन के लिए जिला स्तर पर 07 सदस्यीय टीम का गठन करना है । श्री बबलू ने नवमनोनीत पार्टी पदाधिकारियों पर विश्वास जताते हुए कहा कि आप निरक्षर मुक्त भारत, गरीबी मुक्त भारत,भ्रष्टाचार मुक्त भारत के साथ ही अपराध मुक्त भारत अभियान में अपना योगदान सहर्ष करेंगे । 
नवमनोनीत पार्टी पदाधिकारियों को संगठन की ओर से हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दिया है । 

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Rajesh Kumar Verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित