बिहार विधानसभा चुनाव में समस्तीपुर (सु० ) 133 विधानसभा क्षेत्र से लोकप्रिय समाजसेवी राजीव पासवान ने निर्दलीय चुनावी दंगल में उतरने की तैयारी की शुरूआत जनसंपर्क अभियान के साथ किया

 बिहार विधानसभा चुनाव में समस्तीपुर (सु० ) 133 विधानसभा क्षेत्र से लोकप्रिय समाजसेवी राजीव पासवान ने चुनावी दंगल में निर्दलीय चुनाव की तैयारी की शुरूआत जनसंपर्क अभियान के साथ किया

समस्तीपुर जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

निर्दलीय समस्तीपुर ( सु०) विधानसभा क्षेत्र के भावी भाघ उम्मीदवार राजीव पासवान

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 17 जुलाई, 2020 ) । बिहार विधानसभा चुनाव में समस्तीपुर (सु०) 133 विधानसभा क्षेत्र से लोकप्रिय समाजवादी विचारधारा के व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति स्थानीय निवासी भाई राजीव पासवान ने समस्तीपुर सीट से चुनावी दंगल में उतरने का मन बनाते हुऐ निर्दलीय चुनावी प्रत्याशी अपने को घोषित किया है ।

बताया जाता है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में सीटों पर अपनी उम्मीदवारी की तैयारी के साथ ही निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर घोषित करते हुऐ अपने समर्थन में जनमानस को वोट करने की अपील की शुरुआत जनजागरूकता अभियान के साथ ही शुरू कर दिया है ।

विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में प्रचार प्रसार के लिए अथक प्रयास शुरू कर दिया गया है। समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के उन्मुखी विकास के लिए तत्पर योग्य, कर्मठ, लोकप्रिय युवा समाज सेवी राजीव पासवान जो समस्तीपुर शहर के स्थानीय निवासी है अपने आपको निर्दलीय प्रत्याशी घोषित करते हुऐ चुनावी दंगल में ताल ठोकने को तैयार हो गए हैं ।


 श्री पासवान के द्वारा निर्दलीय प्रत्याशी घोषित किए जाने पर स्थानीय महेन्द्र पासवान, योगी, राजेंद्र कुमार, शिवकुमार, नरेन्द्र पासवान, रंजीत पासवान इत्यादि लोगों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बिहार के समस्तीपुर विधान सभा क्षेत्र के जाने माने योग्य, कर्मठ, क्रांतिकारी, सच्चे युवा समाज सेवी निर्दलीय उम्मीदवार राजीव पासवान को समस्तीपुर (सु०) 133 विधान सभा क्षेत्र की सम्मानित जनता के लिए प्रत्याशी इस उम्मीद के साथ अपने को घोषित किया है कि जनता नये विधायक के रूप में अपना आशीर्वाद प्रदान करते हुए विधान सभा भेजने का काम अवश्य करेगी । 


समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित ।Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित