बिहार में एक बार फिर से कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर लॉकडाउन (अनलॉक 3) को 06 सितंबर तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ाया गया

 बिहार में एक बार फिर से कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर लॉकडाउन (अनलॉक 3) को 06 सितंबर तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ाया गया

हमारे कार्यालय संवाददाता सुमन सौरभ सिन्हा की रिपोर्ट 

पटना/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 17 अगस्त, 2020 ) । बिहार में एक बार फिर से कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर लॉकडाउन (अनलॉक 3) बढ़ा दिया गया है। इस बार 6 सितंबर तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ाया गया है। यह आदेश उच्चस्तरीय बैठक के बाद गृह विभाग ने  जारी किया। जो कोरोना की रोकथाम के लिए 30 जुलाई को जारी किए गए निर्देश अनुसार ही प्रभावी होगा।

पिछला आदेश जो 16 अगस्त तक के लिए जारी किया गया था। उसके तहत बिहार में धार्मिक स्थलों को बंदी, किसी भी तरह के भीड़भाड़ वाले धार्मिक, राजनीतिक, सामाजिक या सांस्कृतिक आयोजनों पर रोक , बस सेवाओं पर लगी पाबंदी आदि को बरकरार रखा गया है।

हालांकि आदेश में कुछ छूट भी दी गई थी। इसके तहत व्यवसायिक और निजी प्रतिष्ठानों को खोलने की इजाजत दी गई है। दफ्तरों में कर्मचारियों की संख्या भी 33 से बढ़ाकर 50 प्रतिशत कर दी गई है।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सुमन सौरभ सिन्हा की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित