नौ लाख तेरह हजार छ:सौ सतासी रुपये की लागत से बने नवनिर्मित नकुनी पंचायत के रहठी में प्राथमिक विद्यालय रहठी के भवन का शिलान्यास विधायक राजकुमार राय ने के किया

 नौ लाख तेरह हजार छ:सौ सतासी रुपये की लागत से बने नवनिर्मित नकुनी पंचायत के रहठी में प्राथमिक विद्यालय रहठी के भवन का शिलान्यास विधायक राजकुमार राय ने के किया 

       नवनिर्माण भवन के लिए किया गया शिलान्यास

समस्तीपुर ब्यूरो हेड पिंकेश कुमार पप्पू की रिपोर्ट

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज कार्यालय 18 अगस्त,2020 ) । नौ लाख तेरह हजार छ:सौ सतासी रुपये की लागत से बन रहे नवनिर्मित नकूनी पंचायत के रहठी में प्राथमिक विद्यालय रहठी के भवन का शिलान्यास विधायक राजकुमार राय ने के किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार हसनपुर प्रखण्ड अन्तर्गत नकुनी पंचायत के रहठी में प्राथमिक विद्यालय रहठी के नये भवन का शिलान्यास स्थानीय विधायक राजकुमार राय के द्वारा किया गया ।

मौके पर उन्होंने बताया कि यह भवन नौ लाख तेरह हजार छः सौ सतासी रू० की लागत से बनेगी । इस कार्यक्रम में प्रखण्ड जदयू अध्यक्ष हसनपुर संजीव कुमार कुशवाहा, भाजपा के मंडल अध्यक्ष संजय कुमार लल्लु, जदयू नेता विजय, कोआपरेटिव के डायरेक्टर रामचन्द्र पासवान, ललित यादव, रामानन्द यादव, उमेश साह, नवीन कुमार यादव, राजीव कुमार, मनटुन यादव सहित सैकरों रहठी ग्राम वासी मौजूद थे ।

समस्तीपुर कार्यालय से पिंकेश कुमार पप्पू की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti..

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित