यादव जी को सैंय्या बना लीजिए स्टेजवे पे काम चला लीजिए धुन पर लॉकडाउन की उड़ी धज्जियांं छः नामजद व साठ अज्ञात लोग पर दर्ज की गई प्राथमिकी

यादव जी को सैंय्या बना लीजिए स्टेजवे पे काम चला लीजिए धुन पर लॉकडाउन की उड़ी धज्जियांं छः नामजद व साठ अज्ञात लोग पर दर्ज की गई प्राथमिकी

उजियारपुर थाना क्षेत्र में लॉकडाउन के बाबजूद होती रही रंगा रंग कार्यक्रम

महावीर जयंती के अवसर पर हुई रंगमंच पर रंगारंग प्रोग्राम

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 01 अगस्त,2020 ) । जहां पूरा देश एक और कोरोना से जूझ रही है जिसे लेकर सरकार लॉकडाउन लागू किए हुए हैं । वहीं समस्तीपुर जिला अंतर्गत उजियारपुर प्रखंड स्थित महिसारी  पंचायत के कारनामें पुरे ही लॉकडाउन सिस्टम पे कालीख पोत रही हैं । सूत्रोंं से जानकारी मिली कि इस वैश्विक महामारी में महिसारी महावीर चौक के पेठिया प्रांगण में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम बुधवार की रात आयोजन की गई ।

जिसमें कई अश्लील गाने बजाए गए । ना ही कोरोना महामारी की डर किन्हीं को थी ना ही सरकार के आदेश का उल्लंघन का । आखिर कितनी बरी चूक की गई । विगत हो कि उजियारपुर प्रखंड में अधिक संख्या में प्रवासी भी इस पंचायत में पहुँचे थे और आखिर प्रशासन किनके इशारे पर इनलोग को ऐसे स्थित में रंगारंग कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति प्रदान की पूरे रात कार्यक्रम चलता रहा । आखिर उजियारपुर की प्रशासन कहां चैन की नींद में सो रही थी । जिन्हें तनिक भी भनक नहीं लगा ।

वहीं इस संदर्भ में जब थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार से पूछा गया तो उन्होनें बताए कि छः नामजद व साठ अज्ञात लोगों पे प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है । वहीं प्राथमिकी दर्ज मन्टून राय, रिंकू राय, अर्जुन राय, विरेंद्र राय, बबलू राय व सुन्देश्वर राय के साथ  साठ अज्ञात लोग शामिल हैं ।

समस्तीपुर कार्यालय से मनीष कुमार चौधरी की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित