नाव दुर्घटना स्थल का निरीक्षण करते हुऐ सलहा चंदन पंचायत के भटगांव ग्राम के बाढ़ पीड़ितों से मिलकर जायजा लिया स्थानीय विधायक ने

 नाव दुर्घटना स्थल का निरीक्षण करते हुऐ सलहा चंदन पंचायत के भटगांव ग्राम के बाढ़ पीड़ितों से मिलकर जायजा लिया स्थानीय विधायक ने 

               नाव दुर्घटना स्थल पर पहुंचे स्थानीय विधायक

समस्तीपुर जिला ब्यूरो हेड पिंकेश कुमार पप्पू की रिपोर्ट 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 22 अगस्त, 2020 ) । नाव दुर्घटना स्थल का निरीक्षण करते हुऐ सलहा चंदन पंचायत के भटगांव ग्राम के बाढ़ पीड़ितों से मिलकर जायजा लिया स्थानीय विधायक ने। 

मिली जानकारी मुताबिक बताया जाता है कि समस्तीपुर जिले के रोषड़ा अनुमंडल अंतर्गत रोसरा अनुमंडल के बिथान प्रखंड के दर्जिया फुहिया बांध के समीप शनिवार की दोपहर नाव हादसा हो गया नाव में 12 से 14 लोग सवार थे अधिकांश ने तैरकर अपनी  बचाई जान 3 लोगों के लापता होने की बात कही जा रही है लापता लोगों की तलाश की जा रही है एनडीआरएफ की टीम भी पहुंच चुकी है । बताया जा रहा है कि निजी नाव के सहारे लोगों को नदी पार कराया जा रहा था उसी दौरान अचानक बीच धार में नाव पलट गई मौके पर रोसरा डीएसपी शहरियार अख्तर बिथान थाना प्रभारी संतोष कुमार समेत एनडीआरएफ टीम के कई पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं ।
वहीं इसकी जानकारी स्थानीय विधायक को मिलने पर नाव दुर्घटना स्थल पर स्थानीय विधायक राजकुमार राय फुहिया गये । इसके साथ ही सलहा चन्दन पंचायत के भटगांव गाँव में बाढ़ पीड़ितों से मिलकर बाढ़ राहत बचाव कार्य का  जायजा लिया ।

समस्तीपुर कार्यालय से पिंकेश कुमार पप्पू की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित