सोनपुर में राजद की लालटेन जलाएंगे पूर्व विधायक राजकुमार राय के पुत्र राजन कुमार राय

 सोनपुर में राजद की लालटेन जलाएंगे पूर्व विधायक राजकुमार राय के पुत्र राजन कुमार राय

सोनपुर विधान सभा क्षेत्र में इन दिनों है काफी सक्रिय

कोरोना संकट व बाढ़ के विभीषिका के बीच सोनपुर विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम क्षेत्रों में जाकर लोगों को दे रहे राहत सामग्री 

✍️अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट 

पटना,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 17 अगस्त,2020 ) । सोनपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद के पूर्व विधायक राजकुमार राय के पुत्र राजन कुमार राय पूरी तैयारी के साथ सोनपुर विधान सभा क्षेत्र में इन दिनों सक्रिय है कोरोना संकट व बाढ़ के विभीषिका के बीच सोनपुर विधानसभा क्षेत्र के दुर्गम क्षेत्रों में जाकर लोगों को राहत सामग्री दे रहे हैं।

राजन कुमार राय युवा राजद के प्रदेश महासचिव है टीम तेजस्वी के अहम सदस्य भी हैं लालू राबड़ी परिवार में सीधी इंट्री है इनके पिता राजकुमार राय राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी हुआ करते थे 1990 से लेकर 2000 तक राजकुमार राय सोनपुर से विधायक थे सोनपुर लालू प्रसाद यादव की कर्मस्थली रही है लालू राबड़ी परिवार के लोग यहां से चुनाव जीतते रहे हैं राजन कुमार राय इस बार सोनपुर से राजद के टिकट पर तैयारी में लगे हुए हैं।

राजन युवा है कर्मठ है सोनपुर के सभी जातियों के बीच उनकी पैठ है पिता की विरासत संभालने के लिए विगत 10 वर्षों से क्षेत्र में सक्रिय हैं सोनपुर के इतिहास भूगोल को अच्छी तरह से जानते हैं,स्वजातीय यादव मतदाताओं में गहरी पैठ है साथ ही साथ युवाओं के बीच भी लोकप्रिय हैं । सबलपुर  से लेकर दरिहारा सरैया तक बाढ़ से त्रस्त लोगों के बीच प्रतिदिन राजन खाने-पीने की वस्तुएं बाटते हैं लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरुक करते हैं बुथवार उन्होंने युवाओं की टीम तैयार कर रखी है. राजन कहते हैं कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राबड़ी देवी राजनीति में उनके आदर्श हैं तेजस्वी यादव और तेज प्रताप युवा साथी तेजस्वी यादव में बिहार का भविष्य है तेजस्वी जागरूक हैं ।

बिहार की समस्याओं से अवगत है लोकप्रिय हैं प्रखर है इस बार तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए युवाओं के अंदर जोश है उन्हें पूरा विश्वास है कि सोनपुर विधानसभा क्षेत्र से उनकी दावेदारी पर पार्टी मुहर लगाएगी और जनता विधानसभा भेज कर तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजग की लोकप्रिय सरकार बनाऐंगी ।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित