यदुवंशी होटल पर लगे सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल को अज्ञात चोरों ने किया गायब

 यदुवंशी होटल पर लगे  सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल को अज्ञात चोरों ने किया गायब

विनोद कुमार यादव की सीडी डिलक्स मोटरसाइकिल हुई चोरी

रोषड़ा ब्यूरो बिपिन कुमार यादव की रिपोर्ट 

रोषड़ा/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 12 अगस्त,2020 ) । यदुवंशी होटल पर लगे  सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल को अज्ञात चोरों ने किया गायब । मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि रोसड़ा अनुमंडल हसनपुर थाना क्षेत्र के परोड़िया गांव में यदुवंशी होटल है के बाहर में लगे विनोद कुमार यादव पिता ईश्वर प्रसाद यादव ग्राम परोड़िया वार्ड नंबर 8 थाना हसनपुर जिला समस्तीपुर का स्थाई निवासी हैं‌ ।

उनका सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल चोरों ने गायब कर दिया। उन्होंने कहा मेरा छोटा भाई  ग्राम परोरिया में यदुवंशी होटल खोल रखा है अपने ही होटल के बाहर में गाड़ी लगाकर होटल के अंदर गया जहां  होटल के अंदर चार-पांच युवक होटल के अंदर मे बैठे हुए थे । सुरेंद्र होटल के अंदर में ही थे कि अज्ञात चोर बाहर निकले ।

10 मिनट के बाद जब सुरेन्द्र यादव की सीडी डीलक्स गाड़ी मोटरसाइकिल गायब हो गया हैं । सुरेंद्र यादव होटल से बाहर निकले तो वह व्यक्ति गायब हो गया । सुबह में मो. नगर पुरब पंचायत महुली  के मुखिया पति स्वयंवर यादव को जानकारी दिए।  तो उन्होंने होटल में गए उन चार लड़का से पूछताछ की है । उनका नाम नहीं जानते है । महुली  के चार लड़का ने बताया  हमारे अलावा दो लड़का अन्य गांव के युवक थे ,जिसको हम नहीं पहचानते हैं मेरा गाड़ी  सीडी डीलक्स हीरो होंडा गाड़ी नंबर बीआर 33 एच् है ।मैं वर्ष 2010 मैं खरीद किया था ।

जिसका सभी कागजात गाड़ी में ही रखा था । मुझे संदेह है कि महुली  गांव थाना रोसड़ा के  युवक जिसका घर महुली  थाना रोसड़ा जिला समस्तीपुर है ।वही लोग मेरा सीडी डीलक्स मोटरसाइकिल गायब कर दिया है। पता चला की और युवक होटल में थे दूसरे गांव के हैं चारों युवक ने कहा पहचानते हैं। सुरेंद्र यादव ने कहा हसनपुर थाना में चोरी की गई गाड़ी के संबंध में आवेदन दिया गया है और पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है ‌।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा बिपिन कुमार यादव की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित