थाना गोवर्धन पुलिस के अत्याचार के खिलाफ ब्राह्मण समाज से समस्त भाइयों ने खोला मोर्चा उप जिला अधिकारी को पुलिस के उत्पीड़न के खिलाफ दिया जाएगा ज्ञापन

थाना गोवर्धन पुलिस के अत्याचार के खिलाफ ब्राह्मण समाज से समस्त भाइयों ने खोला मोर्चा उप जिला अधिकारी को पुलिस के उत्पीड़न के खिलाफ दिया जाएगा ज्ञापन

उत्तरप्रदेश ब्यूरो डॉ० केशव आचार्य गोस्वामी की रिपोर्ट

आतंक और अपराध के पर्याय इन अधिकारियों के खिलाफ जनमोर्चा होलकर सत्ता से मोदी योगी की सरकार को ब्राह्मण समाज धूल चटा देगा : ब्राह्मण महासभा 

 मथुरा/उत्तर प्रदेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 02 अगस्त, 2020 ) । राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ सभा मथुरा के नेतृत्व में समस्त समाजों की विशेष बैठक तहसील कार्यालय गोवर्धन पर पुलिस के खिलाफ अत्याचार उत्पीड़न को लेकर ब्राह्मण समाज के साथ समस्त समाज इकट्ठा होकर आंदोलन की रणनीति तैयार की ।
 ब्राह्मण महासभा के प्रवक्ता गुरुजी युवराज आचार्य गोस्वामी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गोवर्धन पुलिस द्वारा निर्दोष राम शर्मा को फर्जी मुकदमे में उच्च अधिकारी अजय आनंद एडीजी आगरा जोन ए सतीश गणेश आईजी आगरा जोन डॉ गौरव ग्रोवर एसएसपी मथुरा श्रीचंद एसपी ग्रामीण जितेन सिंह क्षेत्राधिकारी गोवर्धन गिरोह बनाकर लोकेश भाटी द्वारा निर्दोष राम पंडित को चौथ वसूली और धमकी के झूठे मुकदमे में नाजा जेल भेज कर उसका जीवन बर्बाद कर दिया महासभा द्वारा आतंक और अपराध के पर्याय इन अधिकारियों के खिलाफ जनमोर्चा होलकर सत्ता से मोदी योगी की सरकार को ब्राह्मण समाज धूल चटा देगा।


 

सचिव लाला व्यास ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा पुलिस का काम सुरक्षा करना है ना कि निर्दोषों को फंसा कर अपराधी बनाना अगर पुलिस अपराधी बनाएगी तो हम लोगों ने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी है लोकेश भाटी का हाल राजा साहब के हत्यारे कान सिंह भाटी जैसा कर दिया जाएगा जो कि जेल के अंदर ही चक्की पीस आएगा और यमराज उसको वहीं से ले जाएंगे।
 आचार्य राधे भैया ने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि लोकेश भाटी पुलिस की वर्दी में एक साथ एक भ्रष्टाचारी अपराधी है जो कि सम्मान करना नहीं चाहता है ऐसे अधिकारियों को तो पुलिस विभाग से तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए जो झूठे मुकदमे लिखकर निर्दोष लोगों को अपराधी बना रहे हैं।
बैठक में प्रस्ताव पास करके निर्णय लिया गया लोकेश भाटी थाना अध्यक्ष से लेकर आगरा जॉनी डीजे अजय आनंद आपराधिक कृत्यों के खिलाफ राष्ट्रपति प्रधानमंत्री राज्य के राज्यपाल मुख्यमंत्री डीजीपी कानून मंत्री पुलिस की अराजकता के खिलाफ उप जिला अधिकारी गोवर्धन को मंगलवार को ज्ञापन सौंपेंगे और जन आंदोलन की घोषणा करेंगे।
 बैठक में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष राजू शर्मा, राहुल शर्मा , दिलीप शर्मा, राष्ट्रीय जागरूक युवा संगठन के जिला सचिव पवन स्वामी, पत्रकार पीयूष मुखिया, मनीष मोहन शर्मा, राधे भैया, हर्ष वर्धन कौशिक, बॉबी शर्मा, अमित गोस्वामी, चंद्रशेखर शर्मा आदि सैकड़ों की संख्या में गोवर्धन के आम जन उपस्थित थे ! सामूहिक रुप से निर्णय लिया कि आंदोलन को गोवर्धन से लेकर लखनऊ होते हुए दिल्ली तक पहुंचाया जाएगा चाहे जिसके लिए आत्म बलिदान क्यों ना करना पड़े ।

समस्तीपुर कार्यालय से डॉ० केशव आचार्य गोस्वामी की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti..

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित