म्युजिक प्लेयर, सारेगामा कांरवा .संगीत प्रेमियों के लिए उपहार रेट्रो डिजिटल म्यूजिक प्लेयर,लोकप्रियता चार्ट में ट्रेंड कर रहा है, सारेगामा : शिवम् राज

 म्युजिक प्लेयर, सारेगामा कांरवा .संगीत प्रेमियों के लिए उपहार रेट्रो डिजिटल म्यूजिक प्लेयर,लोकप्रियता चार्ट में ट्रेंड कर रहा है,  सारेगामा : शिवम् राज 

म्युजिक प्लेयर, सारेगामा कांरवा .संगीत प्रेमियों के लिए उपहार ।

@Jankranti office Report

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 09 अगस्त,2020 ) । म्युजिक प्लेयर, सारेगामा कांरवा .संगीत प्रेमियों के लिए उपहार रेट्रो डिजिटल म्यूजिक प्लेयर, लोकप्रियता चार्ट में ट्रेंड कर रहा है,  सारेगामा : उपरोक्त कथन रेट्रो डिजिटल म्यूजिक प्लेयर, सारेगामा के सत्यापित विक्रेता प्राधिकरण शिवम् राज ने प्रेस को एक भेंट में कहा । उन्होंने कहा कि हमेशा से युवा पीढ़ी के USB और iPods के लिए हमारे माता-पिता के वर्षों के कैसेट और सीडी, संगीत खिलाड़ियों ने एक लंबा सफर तय किया है।

लेकिन संगीत खिलाड़ी जिसने इनोवेशन ऑफ द ईयर जीता है  लोकप्रिय रहे हैं। संगीत से संबंधित उपहार भी समय के साथ विकसित हुए हैं। हमारे महान दादाओं के ग्रामोफोन से लेकर हमारे दादा-दादी के मूल के अच्छे पुराने रेडियो तक युवा पीढ़ी के USB और iPods के लिए हमारे माता-पिता के वर्षों के कैसेट और सीडी, संगीत खिलाड़ियों ने एक लंबा सफर तय किया है।

लेकिन संगीत खिलाड़ी जिसने इनोवेशन ऑफ द ईयर जीता है पुरस्कार, काफी बातचीत का टुकड़ा है और लोकप्रियता चार्ट में ट्रेंड कर रहा है, रेट्रो डिजिटल म्यूजिक प्लेयर, सारेगामा है । इसके सत्यापित विक्रेता प्राधिकरण शिवम राज समस्तीपुर जिनका संपर्क नं० 7979930951 है ।

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti.....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित