हसनपुर प्रखंड के परोरिया पंचायत के वार्ड नंबर 01 में सड़क नहीं बनने पर ग्रामीणों ने पंचायत प्रतिनिधि एवं विधायक के प्रति जताया आक्रोश

 हसनपुर प्रखंड के परोरिया पंचायत के वार्ड नंबर 01 में सड़क नहीं बनने पर ग्रामीणों ने पंचायत प्रतिनिधि एवं विधायक के प्रति जताया आक्रोश

जनक्रान्ति कार्यालय से समस्तीपुर ब्यूरो हेड बिपिन कुमार की रिपोर्ट

जर्जरित सड़क मार्ग के निर्माण को लेकर ग्रामीण आक्रोशित

आने वाले विधान सभा चुनाव में रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाएंगे और आने वाला चुनाव में वोट का बहिष्कार करेंगे । 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 15 सितंबर, 2020 ) । समस्तीपुर जिले के हसनपुर प्रखंड अन्तर्गत परोड़िया पंचायत के दाथ गांव वार्ड नंबर 01 में रोड  बनाने को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि के खिलाफ  लोगों में आक्रोश व्याप्त होता जा रहा है।  स्थानीय लोगों का कहना है की दस वर्षों से मुखिया जी को बोलते बोलते थक गए हैं लेकिन उनके द्वारा किसी तरह का कोई ध्यान  नहीं  दिया गया ।

आने वाले विधान सभा चुनाव में रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाएंगे और आने वाला चुनाव में वोट का बहिष्कार करेंगे ग्रामीण ।।।

वहीं वर्तमान मुखिया शीला देवी के देवर महेश्वर यादव या यू कहे वर्तमान मुखिया जी के कर्ता धर्ता बोलते हैं की पैसा से वोट खरीद कर हम जीते है वहीं वार्ड सदस्य पति गोपाल मिश्रा की बात करे तो वो बोलते हैं की हमारे बस की नहीं मुखिया जी को बोलिए ।  वहीं विधायक राज कुमार राय जी की बात करे तो लोगों का कहना है की  विधायक जी को हम जानते तक नहीं विधायक जी कभी जीतने के बाद क्षेत्र में आए ही नहीं है स्थानीय लोगों का कहना है की आने वाले विधान सभा चुनाव में रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगाएंगे और आने वाला चुनाव में वोट का बहिष्कार करेंगे ।

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा ब्यूरों हेड बिपिन कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित। Published by Jankranti..

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित