झपैत ठग ने दुकानदार को लगाया 2000/- रुपये का चुना झपैत ठग की तस्वीर हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 झपैत ठग ने दुकानदार को लगाया 2000/- रुपये का चुना झपैत ठग की तस्वीर हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जनक्रांति कार्यालय रिपोर्ट

             सीसीटीवी फुटेज में कैद झपैत ठग की तस्वीर

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 04 सितंबर, 2020 ) । झपैत ठग ने दुकानदार को लगाया 2000/- का चुना सीसीटीवी फुटेज में हुआ तस्वीर कैद सोशल मीडिया पर पीड़ित ने किया वायरल । मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता हैं की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुसापुर पंचायत अंतर्गत ताजपुर रोड,धरमपुर महात्मा गली वार्ड नं० 10 के निवासी किराना व्यवसायी लालबाबू राय को आज संध्या में मोटरसाइकिल सवार दो ठग ने दुकान पर सामान लेने के बहाने पहुंचे और 1/2 लीटर का तेल की बोतल की मांग करते हुऐ दो हजार रुपये की नोट दिया ।

तेल देने के बाद दुकानदार लालबाबू राय द्वारा दो हजार रुपये में 90/- रु० काटकर 1910/- रूपये करीब वापस लौटाने वास्ते काउंटर से निकाल बाहर में रखा इतने में झपैत ठग द्वारा दुसरे तेल की बोतल की मांग की गई । दुकानदार लालबाबू राय जब दुसरी बोतल लेकर वापस काउंटर की ओर मुड़े तो देखा की उक्त झपैत ठग तेल के मध्य में पहले से दिऐ गए 2000/- के नोट के साथ ही वापस देने के लिए काउन्टर से बाहर रखें गए रूपये लेकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर तेजी से फरार हो गए ।
पीड़ित दुकानदार ने बताया कि देखने पर पहचान सकते है । फिलहाल दुकानदार द्वारा मुहल्ले में लगे सीसीटीवी का अवलोकन किया गया तो पाया कि उक्त झपैत ठग मोटरसाइकिल पर सवार हो दो व्यक्ति से तेजी से जा रहे है । जिसका तस्वीर सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गया है । पीड़ित दुकानदार द्वारा उक्त मोटरसाइकिल सवार झपैत ठग का सीसीटीवी फुटेज में आई तस्वीर को वायरल करते हुऐ आमलोगों को सचेत रहने की अपील किया है ।

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा प्रकाशक/सम्पादक द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti......

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित