समस्तीपुर में अपराधी मस्त पुलिस प्रशासन पस्त...: विकास कुमार

 समस्तीपुर में अपराधी मस्त पुलिस प्रशासन पस्त...: विकास कुमार

जनक्रान्ति कार्यालय से क्राईम इंडिया ब्यूरो मदन मोहन प्रसाद की रिपोर्ट 

जी हां आये दिन अपराधी पुलिस को धत्ता बताते हुए घटना को अंजाम देने से चूक नही रहा है। जबकि पुलिस प्रशासन पंगु बनी हुई है : विकास कुमार 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 09 सितंबर, 2020 ) ।  ताजा मामला समस्तीपुर जिले के पुनास एवं आसपास का बताया जा रहा है। अपराधियों के दहशत से आसपास के रहने वाले ग्रमीणों की नींद उर गई है। जी है चौकिये मत समस्तीपुर के बेला चौक से पुनास के बीच मोरसंड गाछी में अपराधियों का जमाबड़ा लगता है।

सूत्रों की माने तो दिन में शराब और जुए का खुलेआम

होता है कारोबार, शाम होते ही राह रोक करते लोगों से लुट पाट और रात होते ही लोगों के घरों से चोरी करने का बनाते है प्लान। जबकि पुलिस गश्त पर होती है, लेकिन नींद में रहती है।

मंडल संयोजक आईटी एवं सोशल मीडिया ग्रामीण पश्चिम विकास कुमार ने लगाया मुफसिल पुलिस पर आरोप।

उन्होंने बताया कि चंद दिनों पहले ही अपराधियोंं ने ग्रामीण रामचंद्र साह का पानी मोटर, दुक्खा साह का बकरा , बाजीतपुर के राहगीर से मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया, शंकर पासवान के घर चोरी के घटना को अंजाम दिया, अखिलेश मिश्र का पानी मोटर खोल लिया। उन्होंने बताया कि शाम छः बजे ही दवा लेने जा रहे मेरे पड़ोस के दो युवक से मोबाइल और साइकल लूटने का प्रयास किया पहचान होने पर छोड़ा और अगले दिन पंचायत में सरपंच पति ने अपनी विवशता दिखाते हुए किया पुलिस के हवाले।

जब पुलिस के द्वारा पीड़ित को थाने बुलाया गया तो पीड़ित के सूचना पर विकाश कुमार थाने पहुचे। विकास कुमार भाजपा मंडल संयोजक आईटी एवं सोशल मीडिया ने मुफ्फसिल थाने के मुंशी पर लगाया आरोप की मुंशी करते है मनमानी, कुछ भी सुनने को होते नही तैयार। आप को बता दे कि बिगत बहुत दिनों से मुफसिल थाने के निवासी राजा महतो लगा रहे है मुफस्सिल थाने का चक्कर, लेकिन नही मिल रहा है न्याय। मुंसी जी मांगते है रिश्वत , नही देने पर लगवाते है चक्कर। दूसरी ओर मुफसिल थाना जितवारपुर निवासी राजा महतो पीड़ित की न्याय दिलाने हेतु नेशनल ह्यूमन राइट्स एंड पब्लिक वेलफेयर ट्रस्ट के पटना जिला अध्यक्ष उजयंत कुमार ने पीड़ित राजा महतो की ओर से गुहार लगाते हुए बिहार पुलिस के महानिदेशक से अनुरोध किया था कि प्रथमिक दर्ज होने के बाद भी पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नही की गई। जिस से पीड़ित राजा महतो दहसत में जीने को है मजबूर। समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा मदन मोहन प्रसाद की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित