बाइक सवार की ट्रक से कुचऱकर हुई मौत घटनारोपी वाहन पुलिस की गिरफ्त में चालक फरार

 बाइक सवार की ट्रक से कुचड़कर हुई मौत घटनारोपी वाहन पुलिस की गिरफ्त में चालक फरार

जनक्रान्ति कार्यालय से समस्तीपुर ब्यूरो हेड बिपिन कुमार की रिपोर्ट 

बाईक सवार की ट्रक से कुचलकर हुई सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

दलसिंहसराय/समस्तीपुर,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 24 सितंबर, 2020 ) ।  जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के माल गोदाम रोड मुख्य पथ पर ट्रक से धक्का लगने के कारण गुरुवार को बाइक सवार उसके पहिया की चपेट में आ गया । जिससे घटनास्थल पर ही बुरी तरह कुचल जाने से उसकी मौत हो गई। बाइक पर सवार लड़का बाल बाल बच गया। हालांकि उसको भी चोटे लगी है और उसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद वहां आक्रोशित लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा। वही मृत व्यक्ति की पहचान घटहो ओपी में पदस्थापित चौकीदार राजेश्वर पासवान के रूप में की गई हैं। लोगों का कहना है कि अपने लड़के के साथ डाक पहुंचाने जा रहा था। अति व्यस्त मार्ग  से वहां से गुजर रहे ट्रक के धक्का से उसका संतुलन बिगड़ गया।

फिर राजेश्वर  ट्रक की चपेट में आ गया और उसके पहिए के नीचे दबने से उसका सिर बुरी तरह कुचल गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। उस पर आनाज लदा हुआ है।

घटनास्थल पर उमड़ी भीड़ में कुछ लोगों का यह कहना था कि यदि चालक ने हेलमेट लगा रखी होती तो शायद उसकी जिदगी बच सकती थी।  थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया कि ट्रक को पकड़ लिया गया है।  और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया । वहीं अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा बिपिन कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित