पिनाहट थाने में तैनात सिपाही ने युवक को पकड़कर रात भर दी थर्ड डिग्री

 पिनाहट थाने में तैनात सिपाही ने युवक को पकड़कर रात भर दी थर्ड डिग्री

पीड़ित ने सिपाही और थानाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

आगरा,उत्तरप्रदेेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुुुलेेेटिन कार्यालय 02 सितंबर, 2020 ) । आगरा जिला के थाना पिनाहट पुलिस की गुंडई और अमानवीय चेहरा सामने आया है। थाना पिनाहट में तैनात सिपाही सत्यजीत यादव ने एक किशोर को पकड़कर रात भर यातनाएं दी। किशोर के गंभीर चोटें आई हैं। हाथों से खून बहने के बावजूद पिनाहट थाने में तैनात कारखास सत्यजीत यादव का दिल नहीं पसीजा है। बताते चलें कि मारपीट करने वाला सिपाही थाना प्रभारी का कारखास है और जो जुआ, शराब, सट्टे और अवैध कारोबार से अवैध वसूली भी करता है। पीड़ित ने इस बात की लिखित शिकायत पुलिस के आला अफसरों से की है। बताया जा रहा है कि सत्यजीत यादव ने दो दिन पूर्व भी दो युवकों को रकम लेकर थाने से छोड़ा था जिन पर सट्टे और अवैध शराब की बिक्री का आरोप था।

आरोप है कि सिपाही सत्यजीत यादव ने पैसों की मांडवाली ना होने के चलते रातभर युवक को थाने में थर्ड डिग्री दी।
इस बात की शिकायत पीड़ित के परिवार ने पुलिस के आला अफसरों से की है तो वहीं मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ को भी पत्र भेजकर थाना पिनाहट पुलिस की गुंडई की दर्द बयां किया है। पिनाहट पुलिस के कारखास सत्यजीत यादव की कार्यशैली से पुलिस अधिकारी खासे नाराज नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक मामले में युवक को थर्ड डिग्री देने वाले सिपाही पर अधिकारी और बड़ी कार्यवाही कर सकते हैं।

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा अवधेश यादव की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti Publisher...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित