आगरा की ऐतिहासिक इमारते आकषर्ण का केंद्र शूटिंग के लिहाज से आगरा बेहतर : दीपक शर्मा

 आगरा की ऐतिहासिक इमारते आकषर्ण का केंद्र शूटिंग के लिहाज से आगरा बेहतर : दीपक शर्मा

जनक्रान्ति कार्यालय से अवधेश यादव की रिपोर्ट 

                              दीपक शर्मा फिल्म अभिनेता

आगरा,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 28 सितंबर,2020 )। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक वालीवुड मे अपने अभिनय के दम पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले चरित्र अभिनेता दीपक शर्मा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा यूपी नोएडा मे भव्य फिल्म सिटी बनाने के लिये गये निर्णय  का तहे दिल से आभार प्रकट किया है । साथ ही साथ सुझाव भी दिया है कि फिल्म सिटी के लिए आगरा से अच्छा और कोई स्थान नहींं हो सकता वालीवुड भी हमेशा से आगरा सहित समूचे बृज क्षेत्र का सूटिंंग के लिहाज से फैन रहा है,क्योंकि यहा चंबल घाटी,ताजमहल, किला,फतेहपुर सीकरी, मथुरा-वृन्दावन,साथ मे लगा हुआ राजस्थान वरदान सिद्ध होता है ।
अभिनेता दीपक शर्मा का कहना है कि वॉलीवुड मे वंशवाद और महाराष्ट्रवाद हावी है बृज या अन्य कही के कलाकार अपनी प्रतिभा के दम पर आगे बढ़ना भी चाहे तो उनके साथ सौतेला व्यवहार कर उन्हे आगे नही बढ़ने दिया जाता है। इस लिहाज से भी प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी ने बृज के प्रतिभाशाली कलाकारो के भविष्य को संवारने का काम यहा फिल्म सिटी स्थापित करने का निर्णय लेकर किया है।


अभिनेता ने बताया कि आगरा से लेकर मुंबई तक के अपने 12 वर्ष के अभिनय कैरियर मे वालीवुड के बड़े बैनर की फिल्म तेवर,दिलफिरे,धप्पा ढीठ पतंगे,टायलेट आदि फिल्मो मे दमदार खल नायक की भूमिका मे काम किया है तो वही प्रचलित टीवी शो सावधान इन्डिया के लगभग  70 एपिसोड, सीआईडी के10 एपिसोड और क्राइम पेट्रोल के 5 एपिसोड बतौर चरित्र अभिनेता तथा दर्जनो स्वनिर्मित एलबम मे अभिनय को जीवंत रख बृज का नाम रोशन किया । इधर दहाड़ फिल्म की अभी आधी-अधूरी शूटिंग हुई है जिसका शूट अभी राजस्थान मे होना बकाया है । मगर उन्हे अब तक के अभिनय की यात्रा मे एक ही अनुभव हुआ जो मुम्बइया कलाकारो को छोड़कर अन्य प्रदेशो के कलाकारो के लिए उचित प्रतीत नही हुआ वो ये वालीवुड मे कला की कीमत कम महाराष्ट्रियन होना ज्यादा महत्वपूर्ण है।

यही कारण है कि अन्य प्रदेशो से मुम्बई पहुंचने वाली प्रतिभा सौतेले व्यवहार के चलते या तो दबा दी जाती है या दबकर रह जाती है।मेने तो एक साधारण परिवार मे जन्म लिया है पिता कृष्ण गोपाल शर्मा आकाशवाणी के गायक है और पान्डित्य कर्म के साथ पत्रकारिता से जुड़े रहकर हम दो भाई एक बहिन का अभावग्रस्त रूप से लालन पालन किया है मेरे जैसे साधारण परिवार से निकली प्रतिभा एवं बृज की अन्य प्रतिभाऔ को सुअवसर प्राप्त होने के  दृष्टिकोण से भी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यूपी मे भव्य फिल्म सिटी बनाने का निर्णय वास्तव मे सराहनीय है,मे उनके निर्णय का स्वागत करते हुए उन्है साधुवाद देता हू  इसमे कोई शक नही योगी जी बृज कलाकारो के लिए मसीहा के रूप मे अवतरित हुए है ।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अवधेश यादव की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti..

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित