ब्रेकिंग न्यूज़.... पुलिया से मोटरसाइकिल की हुई टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की घटनास्थल पर ही हुआ दर्दनाक मौत

 ब्रेकिंग न्यूज़.... 

पुलिया से मोटरसाइकिल की हुई टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की घटनास्थल पर ही हुआ दर्दनाक मौत 

जनक्रान्ति कार्यालय से स्टेट ब्यूरों हेड पिंकेश कुमार पप्पू के साथ समस्तीपुर ब्यूरों हेड बिपिन कुमार की रिपोर्ट 

         मोटरसाइकिल दुर्घटना में चालक की दर्दनाक मौत

समस्तीपुर,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 19 सितंबर, 2020 ) । समस्तीपुर जिलान्तर्गत बिथान थाना क्षेत्र में पुलिया से मोटरसाइकिल की हुई टक्कर में मोटरसाइकिल चालक की घटनास्थल पर ही हुआ दर्दनाक मौत। मिली जानकारी के अनुसार  गायत्री मंदिर के पास एक मोटरसाइकिल चालक काफी तेजी से आ रहे थे की पुलिया में टकरा जाने से घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत ।

घटना परांत स्थानीय ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर बिथान पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को सरकारी अस्पताल पर ले जाया गया ।

घटनास्थल पर हीरो होंडा मोटरसाइकिल नंबर BR -33Z  2926  प्रशासन के द्वारा बरामद किया गया । इसके साथ ही तलाशी के दरम्यान मिले कागजात के आधार पर मोटरसाइकिल वाहन के मालिक का नाम प्रशासन द्वारा बताया गया कि रोसेरा इधर के हैं जिनका नाम रामाकांत राउत है । मृतक के परिजनों को सूचना दे दिया गया है ।

घटना की सूचना दर्ज कर शव को अंतपरीक्षण हेतू सदर अस्पताल भेज दिया गया । इस घटना की पुष्टि हमारे संवाददाता द्वारा बिथान थाने से की गई ।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा प्रकाशक द्वारा स्टेट/समस्तीपुर ब्यूरों पिंकेश कुमार पप्पू/बिपिन कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti...
 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित