दरभंगा NSUI छात्र छात्राओं की सुरक्षा को लेकर आगामी होने वाले परीक्षा की तैयारी के मुद्दे पर परीक्षा नियंत्रक से की गहन चर्चा : त्रिभुवन कुमार

 दरभंगा NSUI छात्र छात्राओं की सुरक्षा को लेकर आगामी होने वाले परीक्षा की तैयारी के मुद्दे पर परीक्षा नियंत्रक से की गहन चर्चा : त्रिभुवन कुमार

दरभंगा  NSUI स्नातक 3थर्ड पार्ट की परीक्षा से पूर्व परीक्षा नियंत्रक के साथ हुई अहम बैठक

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

दरभंगा, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 12 सितंबर, 2020 ) । दरभंगा NSUI छात्र छात्राओं की सुरक्षा को लेकर आगामी होने वाले परीक्षा की तैयारी के मुद्दे पर परीक्षा नियंत्रक से की गई गहन चर्चा । उपरोक्त जानकारी एन एस यू आई के दरभंगा जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने प्रेस को देते हुऐ बताया कि कोविड19 महामारी के बीच ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के द्वारा 25-09-2020 से परीक्षा लेने की घोषणा किया गया है । दरभंगा NSUI छात्र छात्राओं की सुरक्षा को लेकर आगामी होने वाले परीक्षा की तैयारी के मुद्दे पर गहन चर्चा की है । वही परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि विश्वविद्यालय से सभी महाविद्यालय के प्रधानाचार्य को सूचना दे दिया गया । परीक्षा के दौरान सोशल डिस्टेंस के साथ ही लॉ एंड ऑर्डर का साहक्षर पालन किया जाएगा ।

वहीं यूजीसी के गाइडलाइन का पालन उसके अनुसार किया जाएगा। वहीं किसी भी छात्र - छात्राओं को कोई समस्या न हो उसके लिए सभी महाविद्यालय के  प्रधानाचार्य को पूरी तैयारी करने का सख्त निर्देश दिया गया हैं ।

वही विश्विद्यालय अध्यक्ष प्रह्लाद कुमार सिन्हा ने छात्र छात्राओं के सस्पेन्स को क्लियर करते हुए कहा की पूर्व में निर्गत एडमिट कार्ड ही मान्य है और पूर्व निर्धारित सेंटर यथावत रहेगा । पूर्व निर्धारित समय में कोई बदलाओ नही किया गया है । वही जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा की विश्विद्यालय  अंतर्गत सभी महाविद्यालय के छात्र छात्राओं से अपील किया है की अपने जीवन को सुरक्षित रखने के लिए मास्क पहनकर और साथ मेंं एक छोटा सेनेटाइजर जरूर साथ मेंं रखे । इस मौके पर जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार के संग राहुल कुमार, अंकित कुमार, मुकेश कुमार, सौरव कुमार आदि उपस्थित थे।

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा प्रकाशक द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित