बांका जिला स्थित निजी आवास पर अमीन के 550 पद के अभ्यर्थियों के साथ राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल का दुर्व्यवहार करना आने वाले विधानसभा चुनाव में पड़ेगा मंहगा : त्रिभुवन कुमार एन एस यू आई जिलाध्यक्ष

 बांका जिला स्थित निजी आवास पर अमीन के 550 पद के अभ्यर्थियों के साथ राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल का दुर्व्यवहार करना आने वाले विधानसभा चुनाव में पड़ेगा मंहगा : त्रिभुवन कुमार एन एस यू आई जिलाध्यक्ष 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट

अमीन पद के अभ्यर्थियों से राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल ने किया दुर्व्यवहार

पटना/बांका/दरभंगा,बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 07अक्टूबर, 2020 ) ।बांका जिला स्थित निजी आवास पर अमीन के 550 पद के अभ्यर्थियों के साथ राजस्व मंत्री रामनारायण मंडल का दुर्व्यवहार करना आने वाले विधानसभा चुनाव में पड़ेगा मंहगा ।

बताते हैं कि आज NSUI जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार के नेतृत्व अमीन 550 पद की बहाली के मुद्दे पर बांका स्थित राजस्व व भूमि सुधार मंत्री रामनारायण से मिलने उनके आवास पर पूरे बिहार के विभिन्न जिला के छात्र नेता सहित अमीन पद के अभ्यर्थी पहुँचे । मौके पर जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा की हम लोग पूरे बिहार के अमीन का अभ्यर्थी अपना हक व अधिकार मांगने के लिए बांका पहुंचे लेकिन अहंकार में चूर भारतीय जनता पार्टी के राजस्व भूमि सुधार मंत्री रामनारायण मंडल ने सभी अभ्यर्थियों के साथ

दुर्व्यवहार किए और वहां पर उपस्थित हिंदी के कुछ लोग अमीन अभ्यार्थियों के साथ हाथापाई करने के साथ ही उनका मोबाइल छीन लिए । मंत्री रामनारायण मंडल ने सीधे कहा यहां से भागो तुम क्यों आए हो यहां पर हमको तुम्हारे नौकरी से पहले अपना चुनाव जरूरी है । जाओ तुम विभाग के आला अधिकारी के पास एक बार नहीं एक सौ बार जैसे भोला बाबा को जनता बार बार दर्शन करने जाते हैं वैसे तुम भी जाओ पदाधिकारी को दर्शन करो ।

वही आक्रोशित छात्र राजीव कुमार ने कहा बिहार में अमीन के लिए 550 पद का अभ्यर्थियों के साथ बिहार सरकार और विभागीय मंत्री विभागीय अधिकारियों सौतेला व्यवहार कर रहा है । कई बार पूरे बिहार के 550 अमीन के छात्रों ने पटना राज्य भूमि कार्यालय के पास प्रदर्शन भी किया फिर भी आकार में चूर एनडीए की सरकार छात्र युवाओ को बेरोजगारी की आड़ में धकेल दिया। 

इस बार 2020 विधानसभा चुनाव में बिहार के युवाओं शपथ लिया है हमारी सरकार को उखाड़ फेंकने का हीरा मिश्रा ने कहा अगर 550 पद कि अभ्यर्थियों का मेरिट लिस्ट अक्टूबर 20 से पहले नहीं आता है तो बांका विधानसभा से रामनारायण मंडल के खिलाफ 550 अमीन का छात्र बिगुल फूंकेगा और पूरे बिहार में जेडीयू बीजेपी गठबंधन समर्थित उम्मीदवार के खिलाफ मुहिम चलाएगा और पूरे बिहार के कोने-कोने से अहंकार में चूर एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा ।

वहीं मौके पर राहुल रंजन, पंकज कुमार, राजीब कुमार सिंह, दिलीप जायसवाल, हीरा मिश्रा, वीरेन्द्र कुमार, कंचन कुमार राय, अमित कुमार, अंकित कुमार, सुनील कुमार, पंकज कुमार, मधुकर कुमार, धीरज कुमार सिंह, रूपेश कुमार, त्रिभुवन कुमार सहित सैकड़ों छात्र उपस्थित थे ।

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा संवाद सूत्र की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti..

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित