जन अधिकार पार्टी द्वारा चलाया जा रहा हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता अभियान : अर्जुन प्रसाद यादव

 जन अधिकार पार्टी द्वारा चलाया जा रहा हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में सदस्यता अभियान : अर्जुन प्रसाद यादव

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

नवागंतुक सदस्यों को जाप नेता अर्जुन प्रसाद यादव ने किया फुल माला पहनाकर स्वागत

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 01 अक्टूबर, 2020 ) । समस्तीपुर जिले के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में  जाप प्रत्याशी ने किया विधानसभा चुनाव को लेकर प्रेस वार्ता बैठक किया आयोजित । मिली जानकारी के अनुसार हसनपुर प्रखंड क्षेत्र स्थित हसनपुर में अपने आवास पर जन अधिकार पार्टी की प्रेस के साथ हुई बैठक ।  जाप नेता सह भावी उम्मीदवार अर्जुन प्रसाद यादव की अध्यक्षता में हुआ आयोजित ।

उक्त बैठक में मौके पर उपस्थित प्रेस के साथ ही जनमानस के समूह को जाप नेता अर्जुन प्रसाद यादव ने लोगों को जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के द्वारा लॉकडाउन में अप्रवासी मजदूरों को कुशल पूर्वक घर भेजने और बाढ़ के समय पीड़ित परिवार को आर्थिक रुप से मदद करने इत्यादि सहित उनके द्वारा किऐ गए चुनावी घोषणापत्र के अनुसार जनता को विकास के हर प्रयत्न कर दिलाने का भरसक प्रयास करने की बात कहींं । 

श्री यादव ने बताया कि जाप सुप्रीमो द्वारा चलाऐ जा रहे सदस्यता अभियान के तहत अभी तक सदस्यता अभियान में हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के 38 पंचायतों के  करीब 14380  लोगों ने जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वहीं आज  प्रेस वार्ता के दरम्यान भी दिलीप कुमार यादव, अमित कुमार दो युवाओं ने जाप की सदस्यता ग्रहण किया । 

जिसे भावी प्रत्याशी सह जाप नेता अर्जुन प्रसाद यादव ने फुल माला पहनाकर स्वागत करते हुए हार्दिक बधाई दिया । वहीं पत्रकारों द्वारा दोनों नवागंतुक सदस्यों से जब पत्रकारों द्वारा पुछा गया कि पार्टी सदस्य बनने के लिए आपने जाप पार्टी को ही क्यों चुना । तो एक स्वर में दोनों युवाओं ने कहा की पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव की कार्यशैली और सिद्धांतों को देखकर काफी प्रभावित हूं इसलिए मैं जाप को ज्वाईन किया हैं । हसनपुर में जाप के द्वारा जारी सदस्यता अभियान में अन्य पार्टियों से विक्षुब्ध लोग अधिक से अधिक सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं । 

समस्तीपुर कार्यालय से स्टेट ब्यूरों हेड पिंकेश कुमार पप्पू की रिपोर्ट प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित