रालोसपा कार्यकर्ताओं ने कैमूर की छात्रा एवं हाथरस की मनीषा बाल्मीकि बलात्कार सह हत्याकांड में शामिल दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर निकाला कैन्डिल मार्च

 रालोसपा कार्यकर्ताओं ने कैमूर की छात्रा एवं हाथरस की मनीषा बाल्मीकि बलात्कार सह हत्याकांड में शामिल दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर निकाला कैन्डिल मार्च 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

रालोसपा नेताओं ने निकाला हाथरस कांड में शामिल दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर कैण्डल मार्च

 ताजपुर/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 03 अक्टूबर, 2020 ) ।रालोसपा नेताओं ने निकाला हाथरस कांड में शामिल दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर कैण्डल मार्च । उक्त कैण्डल मार्च राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राज्य परिषद् सदस्य मोहिउद्दीननगर विधानसभा सह जिला सचिव रालोसपा समस्तीपुर रंजीत कुमार के अध्यक्षता में कल दिनांक - 02  अक्टूबर 2020 की देर रात्रि में ताजपुर प्रखंड के गांधी चौक एन0 एच0 - 28 पर से दरगाह रोड होते हुए नीम चौक गांधी मुर्ति पहुंच कर समाप्त हो गया।

रालोसपा कार्यकर्ताओं ने कैमूर की छात्रा एवं हाथरस की मनीषा बाल्मीकि बलात्कार सह हत्याकांड में शामिल दोषीयों को सजा दिलाने की मांग को लेकर कैन्डिल मार्च ताजपुर बाजार में शांति पूर्ण रूप से निकाल कर गांधी मुर्ति पहुंच कर गांधी जी के मुर्ति पर फूल माला पहना कर 02 अक्टूबर गांधी जी के जयंती मनाई गई। तथा उनके नक्शे कदम पर चलने के लिए सभी रालोसपा कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया।

इस दौरान एक सभा का भी आयोजन किया गया। सभा के दौरान रंजीत कुमार ने कहा कि कैमूर की छात्रा एवं हथरस की मनीषा बाल्मीकि बलात्कार सह हत्याकांड को लेकर केंद्र सरकार एवं कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की जघन्य अपराध के दोषीयों को अबिलंव फासी की सजा दी जाय। साथ ही युवा वर्ग के लोगों से अपील की इस तरह की घटनाओं को अंजाम नहीं दे। दुसरे के बहन बेटी को दूसरा ना समझे। उसे अपना बहन बेटी के नजर से देखे। इन्सानियत का ख्याल रखे। मौके पर निम्न लोग शामिल थे। प्रदेश महासचिव रालोसपा बिहार विनोद चौधरी निषाद, प्रखंड अध्यक्ष रालोसपा ताजपुर अमरजीत कुमार, पंचायत अध्यक्ष फतेहपुर वाला इन्द्रजीत कुमार, पंचायत अध्यक्ष आधारपुर रविकांत कुमार, डॉ0 दिलीप कुमार चौधरी, बलिराम कुशवाहा, नितेश कुमार, संजय कुमार, सुबोध कुमार, नरेश कुमार, नंदकिशोर पंडित, संजीव कुमार, महताव आलम, संजीत राम, चंदन राम, अमर पासवान इत्यादि। उपरोक्त जानकारी राज्य परिषद् सदस्य मोहिउद्दीननगर विधानसभा सह जिला सचिव रालोसपा समस्तीपुर रंजीत कुमार ने प्रेस को दिया ।

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित