शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का चर्चा सुर्खियों में सोशल मीडिया से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हर तरफ शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की ही चर्चा है : बॉलीवुड कलाकार जीतन लालवानी

 शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का चर्चा सुर्खियों में सोशल मीडिया से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हर तरफ शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की ही चर्चा है : बॉलीवुड कलाकार जीतन लालवानी 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट

मुंबई/महाराष्ट्र, पटना, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 07 अक्टूबर, 2020 ) । शिवाय प्रोडक्शन्स के बैनर तले हो रहे शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की ओर से बॉलीवुड के जाने माने कलाकार जीतन लालवानी ने सभी कलाकारों के लिए जिनमें नए से नए और स्थापित कलाकार भी शामिल हैं को प्रोत्साहित करने और अपनी फिल्म को शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल में भेजने के लिए किया प्रोत्साहित । बताया जाता हैं कि आज शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का चर्चा सुर्खियों में सोशल मीडिया से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया हर तरफ शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल की ही चर्चा है । 
उन्होंने कहा कि इससे फ़िल्म से जुड़े सभी लोग प्रोत्साहित होंगे और अपनी फिल्म शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल में भेजेंगे । आज बहुत से कलाकार फ़िल्म बना तो लेते हैं, उनमें हुनर भी बहुत है लेकिन उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सही मंच नहीं मिलता है । 


ऐसी परिस्थिति में एक विश्वसनीय और विश्वस्तरीय मंच की उपयोगिता और भी बढ़ जाती है । इस कमी को पूरा करने कोरोना संकट के बीच शिवाय प्रोडक्शन्स की तरफ से शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल का आयोजन करना बहुत महत्वपूर्ण बात हैं । इस फेस्टिवल में अभी से ही अनुभवी कलाकार जुड़े हुए हैं । ऐसा लगता है शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल उभरते कलाकारों और स्थापित कलाकारों के लिए भी रौशनी की नई किरण लेकर आई है ।

और शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल के अब तक के सफ़र को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि वाकई इस फेस्टिवल में फिल्मों का सही मूल्यांकन होगा । और कलाकारों को उनकी योग्यता के अनुसार उचित मान सम्मान मिलेगा । अगर आप भी फिल्मी दुनियाँ में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं, तो इन सारी खूबियों को देखते हुए शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल आपके लिए शानदार मंच साबित हो सकती है । आप अपनी फिल्म शाइनसीने फ़िल्म फेस्टिवल में जरूर भेजें !उपरोक्त जानकारी प्रेस को शाईनसीने फिल्म निदेशक एन.मंडल द्वारा प्रेस को वाट्सएप माध्यम से दिया गया ।

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित