बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी: केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री

बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी: केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री


भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र कुमार के समर्थन में गृह राज्य मंत्री ने की प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ सिंघिया के हरिपुर में चुनावी सभा को संबोधित

जनक्रान्ति कार्यालय से नगर संवाददाता आमिर खान की रिपोर्ट 

रोसड़ा/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 27 अक्टूबर, 2020 )।भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र कुमार के समर्थन में गृह राज्य मंत्री ने की प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के साथ सिंघिया के हरिपुर में चुनावी सभा को संबोधित । बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। ये बातें केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय सिंघिया प्ररवंड के हरिपुर दुर्गा स्थान परिसर में रोसड़ा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी विरेन्द्र कुमार के समर्थन में लोगों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने 15 वर्ष पूर्व की याद दिलाते हुए लोगों को एनडीए के पक्ष में मतदान करने की अपील की। वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व बेतिया के सांसद संजय जायसवाल ने कहा कि रोसड़ा से भाजपा प्रत्याशी विरेन्द्र कुमार नेता नहीं जमीनी कार्यकर्ता हैं जो आम जनता से जुड़े हैं। सभा को भाजपा प्रत्याशी विरेन्द्र कुमार, रोसड़ा विधान सभा प्रभारी अनिल कुमार सिंह, अशोक चौधरी, संजय सिंह आदि ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष संजय कुंवर एवं संचालन जदयू के प्ररवंड अध्य अरुण शेखर कुंवर ने की ।

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से रोषड़ा नगर संवाददाता आमीर खान की रिपोर्ट प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रसारित व प्रकाशित। 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित