कोरोना बीमारी की गंभीरता को ध्यान में रखते हुऐ स्कूल के ५०-६० बच्चों के बीच चित्रकला प्रतियोगिता का फोर द सोसायटी ट्रस्ट द्वारा किया गया आयोजन

 कोरोना बीमारी की गंभीरता को ध्यान में रखते हुऐ स्कूल के ५०-६० बच्चों के बीच चित्रकला प्रतियोगिता का फोर द सोसायटी ट्रस्ट द्वारा किया गया आयोजन 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

 समाजसेवियोंं द्वारा बच्चों के बीच बांटी गई स्टेशनरी कीट

पटना, बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 05 अक्टूबर, 2020 ) ।  कोरोना बीमारी की गंभीरता को ध्यान में रखते हुऐ स्कूल के ५०-६० बच्चों के बीच चित्रकला प्रतियोगिता का फोर द सोसायटी ट्रस्ट द्वारा आयोजन किया गया ।


मिली जानकारी के अनुसार फोर द सोसायटी ट्रस्ट द्वारा पटना के आर० ब्लौक कॉलोनी रोड नं०: ०६ में पीएफ ऑफिस के नजदीक एक और सफल आयोजन फ़ोर द सोसायटी ट्रस्ट के द्वारा कोरोना बीमारी कि गंभीरता को ध्यान रखते हुए fts के कार्यकर्ताओं ने आज ५०-६० बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया। जिसमें विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने अपनी अपनी पेंटिंग में बिखेरा जलवा ।

जिसमें मुख्य प्रतिभाशाली छात्र- छात्राएं में अर्जुन कुमार, मुस्कान कुमारी, नौरीन मल्लिक इत्यादि शामिल है । मौके पर सभी प्रतिभागियों को संस्थापक केशव सरार्फ के साथ ही द्वय संस्थापक मयंक अग्रवाल के साथ ही चित्रकला प्रतियोगिता के जज देवेश दरोलिया, आयूष गोयल, आयूष राज ने संयुक्त रूप से सभी प्रतिभाशाली प्रतियोगिता में शामिल बच्चों को नाश्ता के साथ ही स्टेशनरी कीट प्रदान कर मनोबल बढ़ाने का काम किया गया ।

वहीं फ़ोर द सोसाययटी ट्रस्ट के संस्थापक केशव सरार्फ के साथ ही मयंक अग्रवाल का कहना है की जब तक समाज में ज़रूरत है तब तक ना हम थकेंगे और ना हम रुकेंगे। हमारे संस्था द्वारा समाजयोपगी कार्य जारी रहेगा । उपरोक्त जानकारी प्रेस को वाट्सएप माध्यम से संस्था के संस्थापक द्वारा दिया गया। 


 समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित