युग क्रांति दल जनमानस के लिए तीसरा विकल्प है : राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार प्रसाद

 युग क्रांति दल जनमानस के लिए  तीसरा विकल्प है  : राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार प्रसाद  

युग क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार प्रसाद ने 133 समस्तीपुर विधानसभा से किया नामांकन दाखिल 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 21 अक्टूबर, 2020 ) ।  133 - समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र से बिहार विधानसभा के लिए समस्तीपुर से युग क्रांति दल के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कुमार प्रसाद उर्फ सुबोध प्रसाद साह गुदरी बाजार निवासी ने अपना नामांकन पत्र आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करते हुऐ अपने चार - पांच प्रस्तावक के साथ जिला निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय में अंतिम दिन तीसरे चरण में होने वाले मतदान के लिऐ दाखिल किया है।


बताते है की श्री प्रसाद जेपी सेनानी भी रह चुके है । नामांकन दाखिल करने के बाद  पत्रकारों को संवोधित करते हुऐ कहां की युग क्रांति दल देश के विकास के लिए तीसरा विकल्प है । आम जनता जो आज हरेक प्रकार की समस्याओं से जुझ रहें है उन्हें हमारी सरकार आने के बाद दरदर की ठोकरें नहीं खानी पड़ेगी । सुलभ न्याय व्यवस्था के साथ ही स्वस्थ और सुन्दर सुशिक्षित सरकार देंगे और सरजमीं पर विकास की झड़ी में पहला कार्य होगा बेरोजगारी दूर करना और कल कारखाने की स्थापना हेतू अग्रेषित कार्यवाही करना ।
अगर जनमानस मेरी पार्टी युग क्रांति दल को अपना बहुमूल्य मत देकर जीत का सेहरा पहनाकर विधानसभा में भेजने का काम करती है तो जो वादा मैने अपने पार्टी घोषणा पत्र में किया है उसे सरजमीं पर अम्लीजामा पहनाने का कार्य अवश्य करुंगा । नामांकन उपरांत लोगों ने मौके पर हार्दिक बधाई व 

शुभकामनाएं देते हुए जीत  के लिए सुनिश्चित किया । 
समस्तीपुर प्रधान कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित