खबर का असर ..... ..चौबीस घंटे के भीतर विच्छेदित विधूत कनेक्शन हुआ चालू शीर्षक से छपी खबर.... बंद पड़े विधुत लाईन को सुचारू करने को लेकर जिलाधिकारी से लगाया भुक्तभोगी ने बाधित लाईन को चालू कराने की लगाया गुहार

 खबर का असर ..... ..चौबीस घंटे के भीतर विच्छेदित विधूत कनेक्शन हुआ चालू 

शीर्षक से छपी खबर....
बंद पड़े विधुत लाईन को सुचारू करने को लेकर जिलाधिकारी से लगाया भुक्तभोगी ने बाधित लाईन को चालू कराने की लगाया गुहार 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

चौबीस घंटे के अंदर रालोसपा नेता रंजीत कुमार के विच्छेदित विधूत कनेक्शन को सहायतक विधूत अभियंता के कुशल नेतृत्व में बंद कर दिया गया चालू 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 13 दिसम्बर, 2020 ) । बंद पड़े विधुत लाईन को सुचारू करने को लेकर जिलाधिकारी से लगाया भुक्तभोगी ने बाधित लाईन को चालू कराने की लगाया गुहार ।शीर्षक से छपी खबर का हुआ असर ।

चौबीस घंटे के अंदर रालोसपा नेता रंजीत कुमार के विच्छेदित विधूत कनेक्शन को सहायक विधूत अभियंता के कुशल नेतृत्व में कर दिया गया चालू । बताते है की कल शनिवार को विधुत उपभोक्ता संख्या - PUA/ 8219909/ BM/ DS2/ 233 जो दिनांक  19 फरवरी 2020 से विधुत लाईन से वंचित हैं जिलाप्रशासन से बाधित लाईन को चालू कराने की पीड़ित रंजीत कुमार ने  गुहार लगाया था ।

आवेदक रंजीत कुमार, पिता - विजय प्रसाद सिंह ग्राम पंचायत - मुरादपुर बंगरा वार्ड संख्या - 02 का स्थाई निवासी ने देते हुऐ गुहार लगाया था की मेरा विधुत उपभोक्ता संख्या - PUA/8219909/BM/DS2/233 है। जो दिनांक - 19 फरवरी 2020 से विधुत लाईन से आज तक वंचित हूँ। लेकिन आज तक इन पदाधिकारीयों के द्वारा मौखिक आश्वासन ही दिया गया है । उनलोगों द्वारा आजतक हमारे विच्छेद विधुत लाईन को नहीं जोड़ा गया है। उन्होंने 15 दिनों के अंदर विधुत लाईन कनेक्शन नहीं जोड़ा गया तो जिला पदाधिकारी समस्तीपुर के समक्ष अपनी मांग को लेकर अनिश्चित कालीन आमरण अनशन करने को वाध्य होंगे आशय की जानकारी  जिलाधिकारी सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारियों को देकर गुहार लगाते हुऐ  विधुत लाईन जोड़वाने की गुहार लगाया।

जिलाधिकारी की तत्परता से 24 घंटे के अंदर ही राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राज्य परिषद् सदस्य मोहिउद्दीननगर विधानसभा सह जिला सचिव रालोसपा समस्तीपुर रंजीत कुमार के विच्छेदित विधुत लाईन का काम सहायक विधुत अभियंता पुसा फॉर्म धनंजय कुमार के कुशल नेतृत्व में व थानाध्यक्ष नेशनल हाईवे बंगरा के पुलिस बल के सहयोग से विधुत लाईन जोड़ कर विधुत उपलब्ध कराने का स-समय चेष्टा प्रदान किया गया।

इस कार्य की सफलता में पार्टी के जिला अध्यक्ष रालोसपा समस्तीपुर अनंत कुशवाहा का भी काफी योगदान रहा। मानव बल सुमित सौरभ उर्फ टुन्नू, ठीकेदार धीरज कुमार सहित विधुत विभाग के सभी पदाधिकारी का रंजीत कुमार ने आभार प्रकट करते हुऐ  सभी पदाधिकारी व कर्मचारियों को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही अनिश्चित कालीन आमरण अनशन की घोषणा को निरस्त करते हुऐ पत्रकारों को बताया की विधूत कनेक्शन चालू हो गया अब आन्दोलन करने की जरूरत नहीं है। 


मौके पर रजनिश रंजन उर्फ लालटून, सनोज कुमार इत्यादि सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे । उपरोक्त आशय की जानकारी राज्य परिषद् सदस्य मोहिउद्दीननगर विधानसभा सह जिला सचिव रालोसपा समस्तीपुर रंजीत कुमार ने मांग पत्र की प्रति प्रेस कार्यालय को भी वाट्सएप माध्यम से दिया है । 


जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक / सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा कार्यालय रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित