पांडे पोखर फर्जीवाड़ा मामले को मैनेज करने में लगे मुखिया जवाहर साह- सुरेन्द्र

 पांडे पोखर फर्जीवाड़ा मामले को मैनेज करने में लगे मुखिया जवाहर साह- सुरेन्द्र

माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह पांडे पोखर फर्जीवाड़ा मामले को मैनेज करने में लगे है मुखिया जवाहर साह

जब बुधवार को एसडीओ के आदेश पर जांच हो गई तो गुरूवार को फिर कैसा जांच- बंदना सिंह

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

ताजपुर/समस्तीपुर ,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 24 दिसंबर, 2020 ) । पांडे पोखर फर्जीवाड़ा की जांच एवं आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर 08 वें दिन प्रखंड पर आहूत घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन को समाप्त कराते अपने नेतृत्व में जांच जब एसडीओ रवींद्र कुमार दिवाकर ने करा ही लिया तो गुरूवार को ताजपुर मुखिया जवाहर साह द्वारा कौन सा जांच और किसके आदेश पर किया जा रहा है...?

विदित हो कि गुरूवार को मुखिया के नेतृत्व में गरीब- मजदूर महिला को गुमराह कर झूठे कागज पर दस्तखत कराकर पांडे पोखर पर वीडियोग्राफी कराया जा रहा था ।  जानकारी होने पर कई पत्रकार के साथ माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, लक्ष्मण साह, भाजपा के राजीव सुर्यवंशी, कई पीआरएस, स्थानीय नागरिकों के समक्ष कथित जांच टीम के सदस्य मनरेगा डीपीओ को फर्जीवाड़ा से संबंधित भरा पोखरा 21 अक्टूबर से 5 नवंबर तक उड़ाही कराने का मास्टर रौल एवं आवेदन की कापी सौपकर निष्पक्ष जांच कर एफआईआर दर्ज करने, राशि वापस कराने आदि की मा़ंग की । 

माले सचिव ने एक प्रेस व्यान जारी कर बताया कि मुखिया चाहे इस पारदर्शी लूट को जितना मैनेज करने की कोशिश करें, भाकपा माले संघर्ष के जरीये आरोपियों को सजा दिलाएगी । जरूरत हुई तो इसे विधानसभा में उठाने एवं हाईकोर्ट का भी रुख माले करेगी । 

उन्होंने कहा कि नीतीश राज में भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है । अधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधि, दलाल, बिचौलियों का राज कायम है। ऐसे में ऐसे मामले को लेकर जनता के बीच जाकर सच्चाई से अवगत कराने एवं लूटेरा- भ्रष्टाचारी जनप्रतिनिधि को आगामी चुनाव में हराने के लिए भाकपा माले अभियान चलाएगी । 

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा कार्यालय रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित