अपराधियों ने गोही पंचायत के मुखिया पर किया जानलेवा हमला गोली मारकर किया घायल

 अपराधियों ने गोही पंचायत के मुखिया पर किया जानलेवा हमला गोली मारकर किया घायल

जनक्रान्ति कार्यालय से ब्यूरों चीफ बिपिन कुमार यादव के साथ प्रखंड संवाददाता शशिभूषण कर्ण की रिपोर्ट 
 

   गोही पंचायत के वर्तमान मुखिया राजेश कुमार सहनी 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 24 दिसम्बर,2020 ) । समस्तीपुर जिले के वारिसनगर प्रखंड अन्तर्गत  गोही पंचायत के वर्तमान मुखिया राजेश सहनी को समस्तीपुर जाते वक्त गोही मोड़ जो कि थाना से करीब 500मीटर की दूरी पर है । बाईक सबार अपराधी ने गोली  मार कर मौकाएवारदात से भागने में सफल रहा। राहगीरों की मदद से बगल में स्थित पीएचसी में लाया गया। जहां नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। गोली कमर के नीचे पाजर में लगा हुआ था। जिसे पीएचसी पदाधिकारी द्वारा निकालने में सक्षम नही होने के कारण रेफर किया गया। मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है की गोही पंचायत के मुखिया को गोली मारकर अपराधी मौकाएवारदात से भागने में सफल रहा। मिली जानकारी के मुताबिक बताते हैं कि समस्तीपुर - वारिसनगर मुख्य पथ में थाना चौक से सटे गोही गाछी के समीप गुरूवार को दिन - दहाड़े अपराधियो ने गोही के मुखिया राजेश कुमार सहनी को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है । इस संबंध में घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखिया अपने घर से बाइक द्वारा समस्तीपुर की ओर निकले थे कि उक्त स्थल पर पल्सर मोटरसाइकल पर सवार तीन युवा (18-20 वर्ष) अपराधियों ने ओवरटेक कर एक गोली चलाया । जो मुखिया के दाएं कमर मे छेद करते हुए पेट मे चला गया । मुखिया अपनी जान बचाने के लिए पैदल वारिसनगर की ओर भागना शुरू किया तो दो अपराधी बाइक से उतरकर उसे खदेङना शुरू कर दिया । परंतु इस दौरान सङक पर अन्य वाहनो की आवा-जही देखकर तीनो फरार हो गए । सङक से गुजरने वाले एक बाइक सवार ने उसे स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया । जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर उसे समस्तीपुर भेज दिया है ।
इधर घटना के बाद अनि विकास आलोक ने घटनास्थल पर पहुंचकर जाएजा लिया तो एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ । आशंका व्यक्त किया जा रहा है कि अपराधियो के द्वारा पिस्टल से पहली गोली चलाने के बाद पिस्टल में शायद उसका खोखा फंस गया तथा अफरा-तफरी में अपराधियों के हाथ से दूसरी गोली सङक पर गिर गई । हालांकि पुलिस सभी पहलू पर जांच करते हुए अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है ।


ग्रामीणों ने बताया कि वारिसनगर के गोही पंचायत के वर्तमान मुखिया राजेश सहनी जो कि अपने बाईक से समस्तीपुर जा रहा था कि अचानक बाईक सवार अपराधी ने गोली मार दिया और भागने में सफल रहा । राहगीरों के हल्ला पर लोग जुटे और उसे पीएच सी लाया, गम्भीर स्थिति को देखते हुए मुखिया को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।गोली कमर के नीचे पाजर में लगी हुई थी। इधर इस घटना पर थाना प्रभारी परसुंजय कुमार से जानकारी लेने पर बताया गया कि कि गोली बारी में घायल मरीज अभी  बेहोश है होश आने के बाद ही घटना कैसे घटी, पता चल सकता है उसके बाद केस दर्ज होगा। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में लगी हुई है।


जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा ब्यूरों चीफ बिपिन कुमार यादव के साथ शशिभूषण कर्ण प्रखंड संवाददाता की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित