ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय बीएड छात्रों को स्पॉट ऐडमिशन का दिया हरी झंडी

 ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय बीएड छात्रों को स्पॉट ऐडमिशन का दिया हरी झंडी 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

दरभंगा, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 26 दिसंबर, 2020 ) । ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय बीएड छात्रों को स्पॉट ऐडमिशन का दिया हरी झंडी । मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि

आज दरभंगा एनएसयूआई जिला अध्यक्ष विश्वविद्यालय अध्यक्ष सहित पूरी टीम पहुंची विश्वविद्यालय B.Ed विभाग । उक्त मौके पर जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने कहा की विश्वविद्यालय प्रशासन बीएड में नामांकन के लिए स्पॉट ऐडमिशन का हरी झंडी दिखाते हुए 26 से 30 तक नामांकन लेने का प्रक्रिया जारी कर दिया है ।

इस बातों को ध्यान में रखते हुए पूरे एनएसयूआई टीम B.Ed विभाग पहुंचा हुआ है और B.Ed में नामांकन लेने वाले छात्र एवं छात्राओं के सहयोग के लिए लगातार पूरे दिन तत्पर है ।

वहींं विश्वविद्यालय अध्यक्ष प्रह्लाद कुमार सिन्हा ने कहा की छात्र एवं छात्राओं का विभागीय जानकारी में कठिनाई को ध्यान में रखते हुए पूरी टीम छात्र एवं छात्राओं के बीच में है ताकि कोई जरूरत पर मदद कर सके ।

वहीं राहुल कुमार सिंह ने कहा की विभाग के अधिकारियों से आग्रह किया गया है। स्पॉट एडमिशन के दायरे में आने वाले छात्र एवं छात्राओं को सत्य और उचित नियमानुकूल रूप से नामांकन ले ताकि किसी प्रकार का कोई संदेह नही हो ।

वही जिला अध्यक्ष त्रिभुवन कुमार ने आगे कहा की लगभग 40% सीट अभी खाली है , जो छात्र एवं छात्राएं अपना सुविधाजनक नजदीकी कॉलेज में लिस्ट लेकर जाएं और हर संभव गाइडलाइन को पालन करते हुए नामांकन ले ।


उक्त मौके पर आनंद कुमार, अमित प्रसाद, राहुल कुमार सिंह, प्रह्लाद कुमार सिन्हा, आले नबी सहित दर्जनोंं टीम के सदस्य उपस्थित थे । 

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा कार्यालय रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित