अरुणाचल प्रदेश में अल्फा उग्रवादी संगठन के द्वारा रामकुमार कैद कर लिया गया पत्नी बाल -बच्चें रोते बिलखते हुऐ लगा रहे सरकार से मुक्त कराने की मांग

 अरुणाचल प्रदेश में अल्फा उग्रवादी संगठन के द्वारा रामकुमार कैद कर लिया गया पत्नी बाल -बच्चें रोते बिलखते हुऐ लगा रहे सरकार से मुक्त कराने की मांग

जनक्रांति कार्यालय से ब्यूरों चीफ अनील कुमार यादव की रिपोर्ट 

       अपहृत रामकुमार का रोता बिलखता परिवार

खगड़िया, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 29 जनवरी, 2021 ) । खगड़िया जिला के अलौली प्रखंड अंतर्गत बहादुरपुर पंचायत निवासी रामकुमार को उल्फा उग्रवादियों ने काम पर से अपहरण  20 दिसंबर 2020 को  अरुणाचल प्रदेश में अल्फा उग्रवादी संगठन के द्वारा रामकुमार कैद कर लिया गया ।  पिता लक्ष्मी दास उनका कहना है कि मुझे अवैध राशि नहीं देने में मां रामकुमार को डेड बॉडी 17 फरवरी को भेज देंगे । ऐसा कहा गया है कंपनी में ।  पीड़ित पत्नी सरकार से मांग कर रही है कि मेरे पति को जल्द से जल्द रिहा करें । माननीय  नीतीश कुमार, प्रधानमंत्री नरेंद्र कुमार मोदी के साथ ही असम सरकार से गुहार लगाया कि मेरे पति को जल्द से जल्द रिहा करें वह कुछ शब्द बोले हैं जो अल्फा उग्रवादी संगठन के द्वारा उनको कैद किए हैं उनसे भी प्रार्थना किया कि मेरे जल्द से जल्द पति का रिहा कर दें मैं आपका सदा आभारी रहूंगा । 


जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा ब्यूरों चीफ अनील कुमार यादव की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित