जमीन लेने के बाबजूद खाना-कपड़ा नहीं देने का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष से लगाया बिनो यादव ने न्याय की गुहार....

 जमीन लेने के बाबजूद खाना-कपड़ा नहीं देने का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष से लगाया बिनो यादव ने न्याय की गुहार....

जनक्रांति कार्यालय से ब्यूरो चीफ अनील कुमार की रिपोर्ट 


बिनो यादव ने थानाध्यक्ष से लगाया न्याय दिलाने की गुहार

खगड़िया, बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 22 अप्रैल,2021 ) । जमीन लेने के बाबजूद खाना-कपड़ा नहीं देने का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष से लगाया बिनो यादव ने न्याय की गुहार । बताते हैं कि खाना और कपड़ा नहीं देने के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष से आवेदन देकर गुहार लगाते हुए कहा है कि मैं बिनो यादव पे०-स्व०-रामकिशुन यादव ग्राम-बुचाय टोला,थाना-अलौली, जिला-खगड़िया का निवासी हुं। मेरा सहोदर भाई भिखो यादव पे०-रामकिशुन यादव ने मेरे निजी जमीन को धोखा से लिखा लिया है। जमीन 09 कट्ठा लिखने के बाद भी कपड़ा और खाना नहीं देता है।

इसके लिए हम ग्राम कचहरी के द्वारा पंचायत भी करवाया लेकिन वह पंचायत के पंचों का भी बात नहीं माना।इस आवेदन के साथ पंचायत का निर्णय कांपी भी संग्लन है। उन्होंने गुहार लगाते हुए कहा है कि उपरोक्त बातों को ध्यान में रखते हुए अपने स्तर से जांच कर मुझे उचित न्याय दिलाने की कृपा प्रदान करें इसके लिए मैं श्री मान जी का सदा आभारी बना रहुंगा।


जनक्रांति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा ब्यूरो चीफ अनील कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।
 ‌               

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित