वारिसननगर प्रखंड से नासीमा खातून के साथ ही विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों ने किया अपना अपना नामांकन दाखिल

 वारिसननगर प्रखंड से नासीमा खातून के साथ ही विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों ने किया अपना अपना नामांकन दाखिल 

जनक्रांति कार्यालय से राज्य विधि चीफ ब्यूरो रवि शंकर चौधरी अधिवक्ता 


विगत 05 वर्षों में जो मैंने किया है वो देखने की चीज है । पुनः हम जीतकर आते है तो जो भी काम बचा हुआ है उसे मैं पूरा करने का वादा करती हूं : नसीमा खातुन 


पटना,बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय २९ अक्टूबर, २०२१ )। बिहार के समस्तीपुर जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों ने नासीमा खातुन के साथ ही अपना अपना नामांकन निर्वाची पदाधिकारी के यहां दाखिल किया। प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करने के दरम्यान दिखा समर्थकों की जन सैलाब ।

नामांकन दर्ज करने के बाद पत्रकारों से बात करने के दरमियान  नसीमा खातुन ने कहा की विगत 05 वर्षों में जो मैंने किया है वो देखने की चीज है । पुनः हम जीतकर आते है तो जो भी काम बचा हुआ है उसे मैं पूरा करने का वादा करती हूं।

मेरे द्वारा किया हुआ कार्य पूरे पंचायत में जनता जानती है कि मैंने क्या कार्य किया है वो जनता जानती है और वो खुश है ।अगर जनता दोबारा मौका देती है कि अगर मैं काम करती हूं तो मैं अगर पूरा नही करती हूं तो मैं इस्तीफा देने के लिए हमेशा तत्पर हुं।

जल हो या शौचालय हो या आवास योजना हो सभी कार्यो में अभी तक 90% काम हो चुका है । इसलिए जनता के द्वारा मैं पुनः वापस आऊंगी । ये मुझे जनता पर पूरा भरोसा है कि एक मौका मुझे फिर देगी। जनता की जो भी समस्याऐं है वो मैं पूरी तरह से सरकार की योजनाओ को पूर्ण धरातल पर उतारने का काम करती हूं और करूंगी। 

जनक्रांति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा कार्यालय से राज्य विधि चीफ ब्यूरो रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित। 



Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित