अपने सगे भाईयों पर लगायी मां के साथ बदसलूकी करने के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों पर मामले का संज्ञान लेने में अनियमितता बरतने का आरोप

 अपने सगे भाईयों पर लगायी मां के साथ बदसलूकी करने  के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों पर मामले का संज्ञान लेने में अनियमितता बरतने का आरोप


जनक्रांति कार्यालय से ब्यूरो चीफ चन्द्रकिशोर पासवान की रिपोर्ट



जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन संवाददाता से रुबरु हो अपनी दुखड़ा सुनाती पीड़िता गीता देवी

बखरी/बेगूसराय,बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 16 जुलाई, 2022)। बखरी प्रखंड के राटन पंचायत निवासी महिला गीता देवी ने अपने भाइयों पर लगाई अपने मां के साथ बदसलूकी करने का आरोप। बताते चलें कि गीता देवी ने पत्रकारों से बताई मेरा दोनों भाई मेरे मां को कोई सेवा नहीं किया ।

दिल्ली से जब अपने  घर छोड़ने गये मां को तो कोई भाई रहने घर में नही दिया । विजय पोद्दार और संजीव पोद्दार मैं अपनी माता पिता को दिल्ली में किराये के मकान में रहते हैं । माता जी ने 12 कट्ठा 19 धुर मुझे जमीन रजिस्ट्री कर दिया जिसके लिए आये दिन मेरे भाई मेरे साथ गुंडा गर्दी करते हैं ।

मेरे भाईयों ने दिनांक 26 नवंबर 2021 में मेरे साथ पिस्टल के बल प्रयोग करते हुए गुंडा लगाकर हमको जान मारने का प्रयास किया गया मेरे भाई द्वारा बगरश चौक पर जिसकी सूचना हमारे द्वारा थाने को भी दिया गया ।

इसके साथ ही बखरी अंचलाधिकारी के अलावे जनता दरबार में भी गुहार लगाई इसके अलावे पीड़िता गीता देवी ने बेगूसराय जिला अधिकारी के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन भेजा गया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं किया गया है।

 

महिला गीता देवी ने प्रेस से गुहार लगाते हुऐ कहा की लोकतांत्रिक व्यवस्था के तहत लोकतांत्रिक न्याय दिलाने की मांग की है।


जनक्रांति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा ब्यूरो चीफ चन्द्रकिशोर पासवान की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित