देश का तीसरा विकल्प बनेगा युगक्रांति दल;राजेश कुमार वर्मा*

 देश का तीसरा विकल्प बनेगा युगक्रांति दल;राजेश कुमार वर्मा* 

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट 

         युग क्रांति दल किसान प्रकोष्ठ राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर,बिहार। समस्तीपुर जिला में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान युग क्रांति दल किसान प्रकोष्ठ के राष्टीय अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने बेरोजगार व  किसानों के हितो को लेकर बिहार सरकार की खिंचाई करते हुए कहा की आज देश का किसान त्राहिमाम करते हुए भूखे मरने को मजबूर हैं ।*
*आगे उन्होंने कहा की मानवता की लड़ाई के लिए देश का तीसरा विकल्प बनेगा युगक्रांति दल ।आगे श्री वर्मा ने कहा की खेती के लिए सबसे जरूरी खाद - बीज हैं जिसे किसान ब्लैक मैं खरीदने को मजबूर हैं नकली बीजो के कारण किसानों की गाढ़ी कमाई व्यर्थ में चली जाती हैं ।                

*जिससे लागत भी उत्पन नही हो पाता है, थक हार कर किसान आत्म हत्या तक करने पर मजबूर हो जाते है ।*सरकार सब्सिडी देने के नाम पर सिर्फ कागज़ी घोड़े दौड़ाकर कार्यों की इतिश्री कर दैते हैं ।                  

   *आगे श्री वर्मा ने कहा कि आज राज्य सरकार  छात्र ,नौजवानों, बेरोजगारों को नौकरी या रोजगार देने के नाम पर कोड़ी बकवास सुनाकर मंचो पर लुभाते नजर आ रहे हैं ।         

इस मौके पर युगक्रांती दल किसान प्रकोष्ठ के राष्टीय अध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा के अलावे राष्टीय संगठन मंत्री चंद्रकिशोर पासवान, जिला अध्यक्ष आनंद मोहन लाल, छात्र नेता सौरव चौधरी, आयुष कुमार,चीकू कुमार, रमेश, सात्विक कुमार कर्ण  सहित सैकड़ो की संख्या में पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता मौजूद थे ।*
*जनक्रांति प्रधान कार्यालय से प्रकाशित व प्रसारित।*

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित